RARKPK Collection Day 2: आलिया और रणवीर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दूसरे दिन की छप्परफाड़ कमाई, कमाए इतने करोड़!
Advertisement
trendingNow11802433

RARKPK Collection Day 2: आलिया और रणवीर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दूसरे दिन की छप्परफाड़ कमाई, कमाए इतने करोड़!

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन आ गया है. ये कलेक्शन पहले दिन के कलेक्शन से काफी ज्यादा है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वीकेंड में ये फिल्म और भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है. 

 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दूसरे दिन का कलेक्शन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म ने दूसरी दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद से थोड़ा कम था. लेकिन फिल्म रिलीज के दूसरे दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी और जबरदस्त कलेक्शन रहा. जिससे इस फिल्म की रफ्तार काफी तेज हो गई है. जानिए दूसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर इस फिल्म ने दो दिनों में कितना कलेक्शन किया.

दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म का कलेक्शन दूसरे दिन 16 करोड़ रहा. जो कि पहले दिन के कलेक्शन से कहीं ज्यादा है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार को इस फिल्म के कलेक्शन में और भी ज्यादा बढ़त होगी. इसके साथ ही कलेक्शन बाकी दो दिनों से ज्यादा होने की उम्मीद जताई जा रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

पहले दिन का रहा इतना कलेक्शन
पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने महज 11.10 करोड़ का कलेक्शन किया. ऐसा माना जा रहा जा रहा था कि पहले दिन 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म का कलेक्शन 13 से 15 करोड़ का पहुंच सकता है. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. इस फिल्म के दो दिनों के कलेक्शन की बात करें तो कुल कलेक्शन 27 करोड़ हो चुका है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

178 करोड़ है बजट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 178 करोड़ है. ऐसे में फिल्म को बजट निकालने के लिए बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बढ़ाने की जरूर है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि इसे टक्कर देने 11 अगस्त को 'गदर 2' और OMG 2 रिलीज हो रही है. इस ऐसे में सनी और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ऐसे में रणवीर और आलिया की फिल्म को हिट होने के लिए कलेक्शन की रफ्तार और तेज बढ़ानी होगी.

Trending news