PICS: सैफ और करीना के साथ अपनी पहली विदेश यात्रा पर निकले नन्हे तैमूर
Advertisement

PICS: सैफ और करीना के साथ अपनी पहली विदेश यात्रा पर निकले नन्हे तैमूर

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अपने पैदा होने से लेकर ही सुर्खियों में रहा. कभी अपने नाम को लेकर तो कभी अपने क्यूट लुक को लेकर. फिलहाल अब ये छोटे नवाब इन दिनों अपने पेरेंट्स के साथ पहली विदेश यात्रा पर निकले हैं. खबर है कि करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. 

20 दिसंबर को तैमूर का जन्म हुआ था.   ( फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अपने पैदा होने से लेकर ही सुर्खियों में रहा. कभी अपने नाम को लेकर तो कभी अपने क्यूट लुक को लेकर. फिलहाल अब ये छोटे नवाब इन दिनों अपने पेरेंट्स के साथ पहली विदेश यात्रा पर निकले हैं. खबर है कि करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ स्विटजरलैंड छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. 

मंगलवार को करीना और सैफ अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए. इस दौरान तैमूर अपने पापा सैफ की गोद में नजर आए. तैमूर अभी से काफी लोकप्रिय हो गए हैं. उनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. 
 

 

Adorable Baby T says : whatsup papz My fav adorable family ever-

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

 

#SaifAliKhan & #KareenaKapoor leave for a vacation with son #TaimurAliKhan

A post shared by *GR8Stars* (@gr8.stars) on

सैफ और करीना स्विटजरलैंड के गांव गिस्ताद के एक रॉयल स्वीट में ठहरेंगे. यहीं 2 हफ्ते रहकर छुट्टियों का मजा लेंगे. इससे पहले भी दोनों कई बार स्विटजरलैंड छुट्टियां मनाने के लिए आ चुके हैं. अपनी शादी से पहले और शादी के बाद न्यू इयर औऱ क्रिसमस मनाने के लिए सैफ और करीना यहीं आए थे. 
 

 

Gorgeousness @bollywoodunlocked . #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareena #saifalikhan #saif #ali #khan #taimuralikhan #taimur #kapoor #cute #sexy #hot #glam #fashion #beautiful #starkid #handsome #celebrities #bollywood #india

A post shared by Bollywood unlocked (@bollywoodunlocked) on

बता दें करीना ने 20 दिसंबर को तैमूर को जन्म दिया था. इसके बाद अपने नाम को लेकर यह स्टार किड मीडिया की सुर्खियां बना रहा. 

 

Trending news