एयरपोर्ट पर मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे सैफ के बेटे इब्राहिम, आखिर कौन है ये लड़की?
Advertisement
trendingNow12029888

एयरपोर्ट पर मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे सैफ के बेटे इब्राहिम, आखिर कौन है ये लड़की?

Ibrahim Ali Khan का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में इब्राहिम किसी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. इस मिस्ट्री गर्ल को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. देखिए इब्राहिम और इस मिस्ट्री गर्ल का वीडियो.

इब्राहिम के साथ कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

Ibrahim Ali Khan Video: ज्यादातर पलक तिवारी के साथ स्पॉट होने वाले सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में इब्राहिम किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इब्राहिम हमेशा की तरह हड़बड़ी में स्पॉट हुए और तुरंत सिक्योरिटी चेक करवाकर अंदर चले गए. इब्राहिम का ये मिस्ट्री गर्ल के साथ सुर्खियों में छा गया. इब्राहिम के फैंस भी सोच में है कि आखिर इब्राहिम के साथ नजर आने वाली लड़की कौन है?

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 
इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) डेनिम जैकेट के साथ ग्रे कलर का लूज पजामा पहने दिखे. इस जैकेट के अंदर इब्राहिम ब्लैक कलर की प्लेन टी-शर्ट पहने हुए हैं. इसके साथ ही फेस पर स्टाइलिश गॉगल्स लगाया. 

 

 

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?
इब्राहिम के साथ ये लड़की भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. वीडियो में जितनी जल्दबाजी में इब्राहिम दिखे, उतनी ही जल्दबाजी में ये लड़की सिक्योरिटी चेक करवाती दिखी. ये लड़की कौन है.. इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई है. खास बात है कि इब्राहिम बहन सारा के साथ वकेशन पर भी नहीं गए. इसका जिक्र खुद सारा ने इंस्टग्राम पर किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@iakpataudiii)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

बॉलीवुड में कर सकते हैं एंट्री?
कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सैफ के बेटे इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री के लिए एकदम तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें इब्राहिम और खुशी कपूर एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. कुछ खबरें तो ऐसी भी हैं कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे. जो एक रोम कॉम फिल्म को लेकर तैयारी कर रहे हैं. इसे लेकर फिल्मफेयर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. जो खूब चर्चा में था. हालांकि इब्राहिम और खुशी के फिल्म में एक साथ आने की खबरों की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

 

Trending news