सलीम खान और वहीदा रहमान टॉयलेट हटाने की कर रहे मांग, जानिए क्यों?

पटकथा लेखक सलीम खान और हिन्दी फिल्म अभिनेत्री वहीदा रहमान सहित स्थानीय निवासियों ने उपनगरीय बांद्रा में बैंडस्टैंड सैरगाह पर बनाये गये एक सार्वजनिक शौचालय को हटाने की मांग की है.  संयोग से वृहद मुंबई के नगर निगम ने पिछले साल खुले में शौच के खिलाफ अपने अभियान में सलीम खान के बेटे अभिनेता सलमान खान की मदद ली थी.सलमान का एनजीओ ‘बीइंग ह्यूमैन’ इस अभियान को समर्थन दे रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Apr 20, 2017, 03:05 PM IST
सलीम खान और वहीदा रहमान टॉयलेट हटाने की कर रहे मांग, जानिए क्यों?
सलीम खान और वहीदा रहमान ने बांद्रा में बैंडस्टैंड सैरगाह पर बनाये गये एक सार्वजनिक शौचालय को हटाने की मांग की है.

मुंबई: पटकथा लेखक सलीम खान और हिन्दी फिल्म अभिनेत्री वहीदा रहमान सहित स्थानीय निवासियों ने उपनगरीय बांद्रा में बैंडस्टैंड सैरगाह पर बनाये गये एक सार्वजनिक शौचालय को हटाने की मांग की है.  संयोग से वृहद मुंबई के नगर निगम ने पिछले साल खुले में शौच के खिलाफ अपने अभियान में सलीम खान के बेटे अभिनेता सलमान खान की मदद ली थी.सलमान का एनजीओ ‘बीइंग ह्यूमैन’ इस अभियान को समर्थन दे रहा है.

सार्वजनिक शौचालय का सलीम खान ने जताया विरोध

हालांकि सलीम खान अपने आवास के नजदीक स्थित सार्वजनिक शौचालय से खुश नहीं हैं.सलीम खान ने संवाददाताओं को बताया, ‘बैंडस्टैंड पर शौचालय बनाये जाने का हम लोग विरोध नहीं कर रहे हैं.हम इस प्रयास का समर्थन करते हैं.लेकिन अगर सैरगाह के बीच में शौचालय बनाया जाता है तो एक गड़बड़ होगी और इससे बाधा उत्पन्न होगी.’

वहीदा रहमान ने भी जताई चिंता

अभिनेत्री वहीदा रहमान भी शौचालय को लेकर चिंतित हैं.यह शौचालय उनके बंगले के सामने और सलमान खान और उसके परिवार के रिहायश वाले गलैक्सी अपार्टमेंट के नजदीक स्थित है.वहीदा रहमान ने बताया, ‘हां, मैंने स्थानीय लोगों (शौचालय के खिलाफ) द्वारा शुरू किये गये एक अभियान के आवेदन पर हस्ताक्षर किया है।’बांद्रा बैंडस्टैंड वाकर्स एंड यूजर्स फोरम ने शौचालय बंद करने के सिलसिले में नगर निगम के पास एक शिकायत दर्ज करायी है.स्थानीय पार्षद आसिफ जकारिया ने बताया कि उन्होंने इस सिलसिले में वार्ड के अधिकारी को लिखा है.