Salman Khan इस बार नहीं मानने वाले! ट्रोलर्स को दे रहे हैं लगातार करारा जवाब
Advertisement

Salman Khan इस बार नहीं मानने वाले! ट्रोलर्स को दे रहे हैं लगातार करारा जवाब

सलमान खान (Salman Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस बार किसी की नहीं सुनने वाले, जब से उन्हें एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है, तब से वह खेती करते हुए अपने दो वीडियो लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं. सलमान खान इन दिनों अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, 'सभी किसानों का सम्मान करें.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान को ट्रोल किया जाने लगा था. लोगों का कहना था कि 'कौन सा किसान खेत पर बैठकर ऐसे फोटोशूट करता है?'. इसके बाद सलमान ने सोमवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे थे. अब मंगलवार को उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राइस प्लांटेशन करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे (Radhe)' है, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब 80 फीसदी पूरी हो चुकी है. फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाना अभी बाकी है और इसके अलावा एक गाने की शूटिंग भी अभी होनी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news