सलमान खान की सजा निलंबित होने पर फैंस ने मनाया जश्न
Advertisement

सलमान खान की सजा निलंबित होने पर फैंस ने मनाया जश्न

बंबई उच्च न्यायालय ने 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान को मिली पांच साल की सजा को आज जैसी ही निलंबित किया, वैसे ही यहां बांद्रा में उनके घर के बाहर जमा हुए उनके सैकड़ों प्रशंसकों ने जश्न मनाया।

सलमान खान की सजा निलंबित होने पर फैंस ने मनाया जश्न

मुंबई: बंबई उच्च न्यायालय ने 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान को मिली पांच साल की सजा को आज जैसी ही निलंबित किया, वैसे ही यहां बांद्रा में उनके घर के बाहर जमा हुए उनके सैकड़ों प्रशंसकों ने जश्न मनाया।

सलमान की दोषिसिद्धि के खिलाफ दायर अपील पर सुनवाई से पहले 49 वर्षीय अभिनेता के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जिज्ञासु तमाशबीन और प्रशंसकों सहित बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। इलाके में राज्य रिजर्व पुलिस की एक टीम सहित बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं।

इस बीच कैजुअल ड्रेस और आंखों पर काला चश्मा लगाए सलमान करीब डेढ़ बजे सत्र अदालत में बॉन्ड भरने के लिए रवाना हुए। वहीं अनुपम खेर, अजय देवगन, इमरान हाशमी, संगीत निर्देशक अनु मलिक, निर्देशक अब्बास-मस्तान उनके घर पहुंचे। इससे पहले सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी के साथ उच्च न्यायालय में सुनवाई के दौरान मौजूद रहीं। उनके भाई अरबाज और सुहैल सलमान के साथ घर पर ही रूके।

Trending news