Video: सलमान खान का नहीं है उनका प्रसिद्ध 'ब्‍लू ब्रेसलेट', 53वें Birthday पर खोला भाईजान ने राज
Advertisement
trendingNow1483136

Video: सलमान खान का नहीं है उनका प्रसिद्ध 'ब्‍लू ब्रेसलेट', 53वें Birthday पर खोला भाईजान ने राज

आपके लिए खुशखबरी है, सलमान अपने फैंस के लिए अपने बर्थडे पर यह अनोखा तोहफा लाए हैं

सलमान खान, फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्‍ली: सलमान खान के बोलने का अंदाज हो या फिर उनके चलने का स्‍टाइल, 'भाईजान' के फैंस को उनका लगभग हर अंदाज काफी भाता है. यहां तक की सलमान खान के स्‍पेशल ब्‍लू ब्रेसलेट के भी कम दीवाने नहीं हैं. बाजार में सलमान के इस ब्रेसलेट की नकल कई जगह आपको मिल जाएगी. लेकिन अगर आप भी सलमान खान के उन फैंस में से एक हैं जो इस ब्रेसलेट की नकल नहीं बल्कि ऑरिजनल पीस चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. सलमान अपने फैंस के लिए अपने बर्थडे पर यह अनोखा तोहफा लाए हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि यह ब्‍लू ब्रेसलेट असल में सलमान के पास कहां से आया...?

सलमान खान ने अपने जन्‍मदिन पर अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ ही उन्‍होंने एक कैप्‍शन लिखकर बताया है कि असल में उन्‍हें यह ब्रेसलेट उनके पिता से मिला है. अपने पिता की स्‍टाइल को अपनाने वाले सलमान का यह ब्‍लू ब्रेसलेट हमेशा ही उनके हाथ में नजर आता है. अब सलमान खान का यह ब्‍लू ब्रेसलेट फ्लिपकार्ट और बीइंग ह्यूमन के स्‍टोर पर मिल सकता है. इस बात की घोषणा सलमान ने अपने आज यानी अपने 53वें जन्‍मदिन पर की है. देखिए यह वीडियो...

बता दें कि सलमान खान ने आधी रात में अपने पनवेल वाले गेस्‍ट हाउस में अपने बर्थडे की पार्टी सेलीब्रेट की. इस जश्‍न में कैटरीना कैफ, यूलिया वेंतूर, सुष्मिता सेन, जैकलीन, बॉबी देओल जैसे कई सितारे पहुंचे. सलमान का परिवार क्रिसमस नाइट से ही सलमान के बर्थडे सेलीब्रेशन की शुरुआत कर देता है. ऐसा ही इस बार भी हुआ. 25 की रात से ही पूरा खानदान अपने खास बॉलीवुड दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आया. तो वहीं 26 की रात फार्म हाउस पर होने वाला सेलीब्रेशन अपने पूरे खुमार पर था.

fallback

बता दें कि सलमान इन दिनों 'बिग बॉस 12' के साथ-साथ 'भारत' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. 'बिग बॉस' का फिनाले इसी हफ्ते होने जा रहा है. जाहिर सी बात है कि उनका यह दो दिन का बर्थडे सेलीब्रेशन उन्हें काम की व्यस्तता से बड़ी राहत देने वाला है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news