सलमान खान हिट एंड रन मामला: आज से होंगी अंतिम दलीलें
Advertisement
trendingNow1252576

सलमान खान हिट एंड रन मामला: आज से होंगी अंतिम दलीलें

सलमान खान के चालक अशोक सिंह द्वारा सत्र अदालत में वर्ष 2002 की हिट एंड रन घटना के समय कार चलाने की गवाही देने के एक दिन बाद बचाव पक्ष ने मंगलवार को कहा कि वह और गवाहों से पूछताछ नहीं करना चाहता।

सलमान खान हिट एंड रन मामला: आज से होंगी अंतिम दलीलें

मुंबई : सलमान खान के चालक अशोक सिंह द्वारा सत्र अदालत में वर्ष 2002 की हिट एंड रन घटना के समय कार चलाने की गवाही देने के एक दिन बाद बचाव पक्ष ने मंगलवार को कहा कि वह और गवाहों से पूछताछ नहीं करना चाहता।

न्यायमूर्ति डीडब्ल्यू देशपांडे ने दोनों पक्षों से बुधवार से अंतिम दलीलें पेश करने के लिए तैयारी करने को कहा। प्रदीप घारत के नेतृत्व वाले अभियोजन पक्ष से पहले दलीलें पेश करने को कहा गया जबकि सलमान के वकील श्रीकांत शिवाडे से उसके बाद दलीलें पेश करने के लिए कहा गया। अभियोजन पक्ष की दलीलें पूरी होने में कम से कम एक सप्ताह का समय लगने की संभावना है।

खान के परिवार के चालक सिंह ने कल अदालत के सामने पेश होकर दुर्घटना की पूरी जिम्मेदारी ली थी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई जबकि चार अन्य घायल हुए थे। यह पूछे जाने पर कि वह दुर्घटना के 12 साल से अधिक समय बाद अदालत के सामने पेश क्यों हुआ, उन्होंने कहा कि सलमान के पिता सलीम खान ने उन्हें अदालत में सच बताने की सलाह दी। सिंह ने अभियोजन के इस सवाल का भी ‘ना’ में जवाब दिया कि उसने झूठी गवाही के बदले धन लिया है।

 

Trending news