'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर देख KRK बोले- लल्लू लग रहे हैं सलमान, बुरी तरह से फ्लॉप होगी फिल्म
Advertisement

'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर देख KRK बोले- लल्लू लग रहे हैं सलमान, बुरी तरह से फ्लॉप होगी फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं. हर तरफ फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. डायरेक्‍टर कबीर खान की इस नई फिल्‍म में सलमान खान काफी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस टीजर की शुरुआत तो युद्ध से सीन्‍स से होती है लेकिन ऐसे में सलमान आपको इस सब से जुदा काफी मासूम नजर आ रहे हैं.

केआरके ने सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर को बताया फ्लॉप (Still grab)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं. हर तरफ फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. डायरेक्‍टर कबीर खान की इस नई फिल्‍म में सलमान खान काफी मासूमियत भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस टीजर की शुरुआत तो युद्ध से सीन्‍स से होती है लेकिन ऐसे में सलमान आपको इस सब से जुदा काफी मासूम नजर आ रहे हैं.

सलमान के फैंस को उनका ये मासूम अंदाज बहुत पसंद आ रहा है, लेकिन अपने ट्वीट्स और बयानों से आए दिन एक नए विवाद को जन्म देने वाले कमाल आर खान (केआरके) को सलमान की फिल्म का ये ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है. 

केआरके ने 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर का रिव्यू किया है. यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में वे सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान को ना जाने क्या-क्या बोल रहे हैं. 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर की आलोचना करते हुए केआरके ने एक वीडियो जारी किया है. 

इसमें वे कहते हैं कि ट्रेलर में सलमान लल्लू लग रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि 'ट्यूबलाइट' बुरी तरह से फ्लॉप होगी. केआरके के मुताबिक, सलमान और उनके भाई सोहेल की ऑन-स्क्रीन जोड़ी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित होती है. 2014 में आई सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी 'जय हो' बॉक्सऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी. केआरके ने इसी का तर्क देते हुए कहा कि सोहेल के साथ सलमान की फिल्में फ्लॉप रहती हैं. 

हालांकि, केआरके ने 'ट्यूबलाइट' की सिर्फ बुराई नहीं की. उन्होंने फिल्म के रेडियो सॉन्ग को बेहतर बताया है. लेकिन इसका क्रेडिट उन्होंने सलमान की बजाय म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम को दिया है. 

केआरके के मुताबिक, फिल्म देखने के लिए दर्शक जरूर सिनेमाघर जाएंगे, लेकिन 150-200 करोड़ रुपये तक फिल्म का बॉक्सऑफिस कलेक्शन होगा. केआरके ने आगे यह भी कहा है कि यदि फिल्म 300 करोड़ से कम का कलेक्शन करेगी तो डिस्ट्रीब्यूटर्स घाटे में रह सकते हैं. 

बता दें, कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसमें सलमान खान, सोहेल खान के अलावा चाइनीज एक्ट्रेस झू-झू अहम किरदार निभाएंगी.

गौरतलब है कि इससे पहले केआरके बाहुबली को गोबर बता चुके हैं. हालांकि, बाद में फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखने के बाद केआरके ने अपनी बयान के लिए माफी भी मांगी थी.

ट्यूबलाइट 1962 की भारत- चीन युद्ध पर आधारित एक कहानी है. फिल्म में सलमान- सोहेल खान भाई बने हैं. टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बजरंगी भाईजान की तरह ट्यूबलाइट भी काफी इमोशनल फिल्म होने वाली है.

इस फिल्‍म में एक बार फिर सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी उनके साथ नजर आएंगे. सलमान की इस फिल्‍म के टीजर को देखते ही लोगों को 'बजरंगी भाईजान' वाले सलमान की याद आ गई. फिल्म में सोहेल खान सेना का जवान बने दिख रहे हैं. वहीं, सलमान गले में जूते लटका कर भागते हुए, बेहद मासूमियत भरे अंदाज में सलामी देते हुए, बच्‍चों के साथ खेलते हुए, नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

Trending news