Salman Khan Marriage: सलमान के सिंगल होने पर किसने किया ये मजाक; कह रहे कि सच नहीं झूठी है यह बात
Advertisement
trendingNow11778546

Salman Khan Marriage: सलमान के सिंगल होने पर किसने किया ये मजाक; कह रहे कि सच नहीं झूठी है यह बात

Salman Khan Films: सलमान खान के लिए शादी संभवतः अब कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन उनके फैन्स से लेकर मीडिया के लोग इस विषय पर अक्सर बातें करते हैं. यहां तक की कई फिल्मों में सलमान की शादी को लेकर जिक्र हो चुका है. ऐसा लगता है कि अब यह बात सलमान को पसंद नहीं आ रही...

 

Salman Khan Marriage: सलमान के सिंगल होने पर किसने किया ये मजाक; कह रहे कि सच नहीं झूठी है यह बात

Salman Khan Upcoming Films: सलमान खान की शादी को लेकर आए दिन सवाल उठाते हैं. हालांकि यह बात अब पुरानी पड़ चुकी है, लेकिन जहां भी सलमान होते हैं या जब उनका जिक्र निकलता है तो यह जरूर पूछा जाता है कि आखिर वह कब शादी करेंगे. हालांकि उनकी उम्र अब 57 साल (Salman Khan Age) की हो चुकी है. लेकिन जहां तक सलमान की बात है तो वह अपनी अपनी शादी के बारे नहीं बल्कि अपने करियर की चिंता कर रहे हैं. उनके करीबियों की मानें तो सलमान एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं, जो फिल्मों में एक बार फिर उन्हें बॉक्स ऑफिस (Salman Khan Box Office) का बिकाऊ सितारा बना दे. जिस फिल्म के साथ उनकी लोकप्रियता एक बार फिर से आसमान छूने लगे.

बनाए थे कभी रिकॉर्ड
अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में सलमान बीते कुछ दिनों में अपने पुराने दोस्तों और निर्देशकों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) तथा सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के पास पहुंचे हैं. खास तौर पर सलमान को 24 साल पहले फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) से उन्हें स्टार बनाने वाले सूरज बड़जात्या से उम्मीदें हैं. इसके बाद सलमान के साथ सूरज ने हम आपके हैं कौन... जैसी फिल्म बनाई थी, जिसने सफलता के नए-नए रिकॉर्ड बना दिए थे. उन्हें विश्वास है कि करियर की इस ढलान में सूरज बड़जात्या उनकी मदद कर सकते हैं. पिछले दिनों खबर थी कि सलमान को लेकर सूरज फिल्म बनाने जा रहे हैं, प्रेम की शादी (Prem Ki Shaadi). मगर अब सलमान के करीबियों ने इस बात का खंडन किया है.

बात प्रेम की
मीडिया में सलमान के एक करीबी दोस्त के हवाले से खबर है कि यह सच है कि सूरज और सलमान एक संभावित प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं. लेकिन फिल्म प्रेम की शादी के बारे में जो खबरें आईं, वे असल में किसी के द्वारा सलमान के सिंगल होने पर किया गया मजाक था. जो सलमान को भी नहीं पसंद आया है. उल्लेखनीय है कि सूरज बड़जात्या की फिल्मों में सलमान के किरदार का नाम अक्सर प्रेम रहा है और किसी ने यह मजाक कर दिया कि यह डायरेक्टर अब सलमान को लेकर प्रेम की शादी नाम की फिल्म बना रहा है. फिलहाल सलमान खान की एक ही फिल्म आने को तैयार है, टाइगर 3 (Tiger 3). जो इस साल दिवाली (Diwali Release 2023) पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी होंगे.

 

Trending news