Salman Khan पर फिदा 'हम आपके हैं कौन' की रीटा का इतना बदल गया लुक, अब दिखती है ऐसी
Advertisement
trendingNow11516476

Salman Khan पर फिदा 'हम आपके हैं कौन' की रीटा का इतना बदल गया लुक, अब दिखती है ऐसी

फिल्मों में हर साल कई एक्ट्रेस अपनी किस्मत आजमाने आती हैं इनमें से कुछ सफल हो जाती हैं वहीं कुछ गुमनामी के गहरे समंदर में खो जाती हैं.

Salman Khan पर फिदा 'हम आपके हैं कौन' की रीटा का इतना बदल गया लुक, अब दिखती है ऐसी

Sahila Chaddha Facts: फिल्मों में हर साल कई एक्ट्रेस अपनी किस्मत आजमाने आती हैं इनमें से कुछ सफल हो जाती हैं वहीं कुछ गुमनामी के गहरे समंदर में खो जाती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं साहिला चड्ढा (Sahila Chaddha)जिन्होंने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था लेकिन आज वे एक गुमनाम एक्ट्रेस होकर रह गईं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साहिला के पेरेंट्स की मौत तभी हो गई थी जब वे छोटीं थीं.साहिला के पिता फिल्म प्रोड्यूसर थे वहीं मां राजस्थान के एक राजघराने से ताल्लुक रखती थीं. बताया जाता है कि साहिला ने महज 10 साल की उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. वहीं, साहिला मिस इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं. 

  1. साहिला ने महज 10 साल की उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahila Chaddha (@sahilachaddha)

बहरहाल, बात करें साहिला के फ़िल्मी करियर की तो एक्ट्रेस ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि कई रीजनल भाषा की फिल्मों में काम किया है. साहिला की सबसे चर्चित फिल्म की बात की जाए तो वो है सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’, यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी और उस समय की सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म में साहिला ने रीटा नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो ‘प्रेम’ बने सलमान खान के प्यार में लट्टू थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं. फिल्म में साहिला की एक्टिंग लाजवाब थी और उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. हालांकि, तब की साहिला और और अब की साहिला में जमीन आसमान का अंतर आ चुका है. 

आप साहिला की ताज़ा तस्वीर देखकर यह पहचान नहीं सकेंगे कि यह वही एक्ट्रेस है जिसने  ‘हम आपके हैं कौन’ में रीटा का किरदार निभाया था. बहरहाल, आपको बता दें कि साहिला अब फिल्मों से पूरी तरह दूर हैं और पिछले दिनों वे अपने पति एक्टर निमाई बाली से हुए एक झगड़े के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं थीं.

Trending news