एग्जाम चीटिंग रैकेट में फंसी सलमान खान की भांजी, क्या है फर्रे से कनेक्शन? जानें
Advertisement
trendingNow11940404

एग्जाम चीटिंग रैकेट में फंसी सलमान खान की भांजी, क्या है फर्रे से कनेक्शन? जानें

Alizeh Agnihotri: सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री फर्रे फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म की कहानी एग्जाम चीटिंग रैकेट पर बेस्ड है. 

अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे

Salman Khan Nephew: सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) लंबे समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सलमान खान ने हाल ही में भांजी की डेब्यू फिल्म फर्रे का पहला पोस्टर भी रिलीज किया था. तो वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इमोशन्स और ड्रामा के मिक्सचर वाली फिल्म फर्रे (Farrey Movie) का ट्रेलर बुधवार 1 नवंबर की देर शाम रिलीज किया गया है. सलमान खान (Salman Khan) की भांजी की पहली फिल्म एग्जाम चीटिंग रैकेट पर बेस्ड होने वाली है. 

सलमान का फुल स्पोर्ट

सलमान खान (Salman Khan Alizeh Agnihotri) भांजी अलिजेह अग्निहोत्री को पहली फिल्म फर्रे के लिए खूब स्पोर्ट कर रहे हैं. पोस्टर रिलीज से लेकर ट्रेलर रिलीज इवेंट में भी सलमान शिरकत कर रहे हैं. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फर्रे का ट्रेलर शेयर करके अलिजेह के लिए एक मैसेज भी लिखा है. सलमान ने कैप्शन में लिखा-'अब होगा इनका असली टेस्ट'. 

क्या है फर्रे की कहानी?

फर्रे (Farrey Trailer) की कहानी स्टूडेंट लाइफ पर बेस्ड होगी. जिसमें अलिजेह अग्निहोत्री लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म में अलिजेह एक टीनएजर के रूप में दिख रही हैं, जो गरीब परिवार से आती है लेकिन वह पढ़ाई में खूब तेज हैं और हमेशा अव्वल रहती हैं. लेकिन असल ट्विस्ट तब आता है जब वह एग्जाम चीटिंग रैकेट में फंस जाती हैं. 

कब होगी रिलीज?

सलमान खान (Salman Khan Movies) की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म फर्रे 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का डायरेक्शन सौमेंद्र पाधी ने किया है. वहीं प्रोडक्सन सलमान खान फिल्म्स, माइथ्री मूवी मेकर्स और एथेना ने मिलकर किया है. बता दें, फिल्म में अलिजेह के साथ जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बॉस रॉय और जूही बब्बर सोनी भी लीड रोल निभा रहे हैं.

Trending news