सलमान ने कहा, कॉमेडियन की तरह नज़र नहीं आते सुनील ग्रोवर
Advertisement

सलमान ने कहा, कॉमेडियन की तरह नज़र नहीं आते सुनील ग्रोवर

टेलीविजन पर बेहद लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' में भाई सोहेल खान संग नजर आ चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि सुनील की शक्लो सूरत कॉमेडियन जैसी नहीं लगती और वह खुद को किरदार में डुबो देते हैं.

एक शो के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ सलमान खान. (फाइल फोटो)

मुंबई: टेलीविजन पर बेहद लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' में भाई सोहेल खान संग नजर आ चुके सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि सुनील की शक्लो सूरत कॉमेडियन जैसी नहीं लगती और वह खुद को किरदार में डुबो देते हैं.

विशेष तौर पर आयोजित इस कॉमेडी शो में सलमान अपनी नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रचार के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने सुनील ग्रोवर और पूरी टीम के साथ खूब मजे किए. शुक्रवार (23 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी कबीर खान द्वारा निर्देशित 'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

सलमान को ट्यूबलाइट के लिए 'माइनस 3' रेटिंग की उम्मीद थी!
सुपरस्टार सलमान खान शुक्रवार (23 जून) रिलीज हुई अपनी नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' से काफी खुश हैं, भले ही समीक्षकों ने इसे अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन वह इस बात से उत्साहित हैं कि फिल्म को कम से कम माइनस रेटिंग तो नहीं मिली. सलमान ने 'बीइंग ह्यूमन' नामक एक कार्यक्रम में यह प्रतिक्रिया दी.

सलमान खान प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'ट्यूबलाइट' का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाई जान' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. फिल्म में सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू और बाल कलाकार मातिन रे टेंगू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Trending news