IPL 2018: नन्‍हें 'पठान' को पसंद आ गया सलमान खान का Lucky ब्रेसलेट, देखें Cute Pics
Advertisement

IPL 2018: नन्‍हें 'पठान' को पसंद आ गया सलमान खान का Lucky ब्रेसलेट, देखें Cute Pics

रविवार को आईपीएल का फाइनल मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में हुआ. हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले गए इस फाइनल मैच के दौरान फिल्‍म 'रेस 3' की स्‍टारकास्‍ट कमेंट्री बॉक्‍स में नजर आई.

(फोटो साभार : @amiteshdubey/Twitter)

नई दिल्‍ली: सलमान खान को बच्‍चों से कितना प्‍यार है, यह तो अक्‍सर नजर आ ही जाता है. अपनी बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल के साथ खूब मस्‍ती करते नजर आते हैं. वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान के तौर पर फेमस हैं, लेकिन बच्‍चों के आगे यह दबंग भी काफी नरम पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को आईपीएल के दौरान भी देखने को मिला, जहां सलमान खान नन्‍हे 'पठान' के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए.

रविवार को आईपीएल का फाइनल मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में हुआ. हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले गए इस फाइनल मैच के दौरान फिल्‍म 'रेस 3' की स्‍टारकास्‍ट कमेंट्री बॉक्‍स में नजर आई. इसी दौरान सलमान खान और अनिल कपूर क्रिकेटर इरफान पठान के साथ कमेंट्री बॉक्‍स में मैच की कमेंट्री करते दिखे. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें सलमान खान इरफान पठान के बेटे के साथ बैकस्‍टेज मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में आपको यह नन्‍हा 'पठान', सलमान खान के फेवेरट ब्रेसलेट के साथ भी खेलता नजर आ रहा है.

 

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्‍म 'रेस 3' के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं. इस फिल्‍म में सलमान के साथ बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. 'रेस' सीरीज की यह पहली फिल्‍म है, जिसमें सलमान खान नजर आएंगे. इससे पहले की दो फिल्‍मों में सैफ अली खान मुख्‍य भूमिका में थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news