बॉलीवुड के दबंग एक्टर को किया डेट, टूटी सगाई तो क्रिकेटर संग रचा लिया ब्याह
Advertisement
trendingNow12025439

बॉलीवुड के दबंग एक्टर को किया डेट, टूटी सगाई तो क्रिकेटर संग रचा लिया ब्याह

Actress Married to Cricketer: 80 और 90 के दशक में जिस चेहरे पर हर कोई फिदा था वो थीं संगीता बिजलानी. वहीं इन मरने मिटने वालों में एक नाम सलमान खान का भी था. दोनों का रिश्ता कई साल चला लेकिन फिर अचानक संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन संग ब्याह कर लिया.

बॉलीवुड के दबंग एक्टर को किया डेट, टूटी सगाई तो क्रिकेटर संग रचा लिया ब्याह

Sangeeta Bijlani and Mohammad Azharuddin: 80 के दशक में मॉडलिंग और 90 के दशक में एक्टिंग का जलवा दिखाने वालीं संगीता आज भी कैमरों के सामने आती हैं तो वाकई चर्चा में आ जाती हैं. संगीता ने जहां अपनी अदाकारी से खूब तारीफ बंटोरी तो वहीं अपनी लव लाइफ को लेकर भी वो चर्चा में रहीं. कभी एक्टर संग अपने रिश्ते को लेकर तो कभी क्रिकेटर संग शादी की वजह से. 

सलमान को किया कई साल डेट
कहा जाता है कि सलमान खान और संगीता बिजलानी की मुलाकात 80 के दशक में तब हुई जब दोनों मॉडलिंग में हाथ आजमा रहे थे. ये 1986 की बात है. दोनों जवां थे और खूबसूरत भी लिहाजा दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़क उठा. इस दौरान ये एक रिश्ते में बंध गए जिसे प्यार का रिश्ता कहा जाता है. दोनों ने कई साल डेट किया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये शादी तक करना चाहते थे और सगाईं के बाद इनकी शादी के कार्ड तक बंट चुके थे लेकिन ऐन वक्त पर सलमान ने शादी से इंकार कर दिया और ये लव स्टोरी अधूरी रह गई.

fallback

क्रिकेटर संग रचाया ब्याह
सलमान संग रिश्ता टूटने के बाद संगीता बिजलानी का दिल एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर के लिए धड़का. 1996 में संगीता ने भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन संग शादी कर ली. दोनों की मुलाकात किसी ऐड शूट के दौरान हुई थी. उस वक्त संगीता का दिल टूट चुका था और उन्हें किसी सहारे की जरूरत थी. वो सहारा मोहम्मद अजहरुद्दीन ही बने. खास बात ये थी कि अजहरुद्दीन उस वक्त शादीशुदा थे लेकिन जब उनकी पत्नी को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो वो तलाक देकर इनके बीच से हट गईं. लेकिन बदनसीबी देखिए संगीता और अजहरुद्दीन का रिश्ता भी ज्यादा वक्त तक नहीं चल सका. 2010 में तलाक लेकर ये अलग हो गए.     

 

Trending news