संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' होगी 1 मई को रिलीज, अपडेट जान डबल हुई फैंस की एक्साइटमेंट
Advertisement

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' होगी 1 मई को रिलीज, अपडेट जान डबल हुई फैंस की एक्साइटमेंट

Heeramandi Release Date: संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' की रिलीज डेट सामने आ गई है. कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक, इस सीरीज में सब कुछ बहुत खास होने वाला है. 

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' होगी 1 मई को रिलीज, अपडेट जान डबल हुई फैंस की एक्साइटमेंट

Heeramandi Release Date: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) जल्द ही दर्शकों के लिए 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' लेकर आ रहे हैं. इस सीरीज की स्टार कास्ट, कहानी, किरदार और गाने बहुत खास होने वाले हैं. कुछ दिन पहले 'सकल बन' गाने को रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का कमाल का रिस्पांस मिला था. आज 'हीरामंडी' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. ऐसे में फैंस खुश हो गए हैं और सीरीज देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

'हीरामंडी'  की रिलीज डेट 
सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे कई सितारें 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. ऑफिशियल अपडेट के मुताबिक, सीरीज नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हो रही है. रिलीज डेट आउट कर टीम ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. 

आखिर क्या है 'हीरामंडी'  की कहानी
बता दें कि 'हीरामंडी' की कहानी किरदारों से भी ज्यादा खास होने वाली है.पाकिस्तान के एक रेड लाइट एरिया की कहानी को सीरीज में दिखाया जाएगा. सिख महाराजा रणजीत सिंह के मंत्री हीरा सिंह के नाम पर इस इलाके को 'हीरामंडी'  कहा जाने लगा था. सीरीज को मेकर्स ने भी वही नाम दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मिल रहा है कमाल का रिस्पांस 
'हीरामंडी' की घोषणा के बाद से आज तक, कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. फैंस सीरीज के लिए बहुत उत्सुक हैं. कहानी और किरदारों के साथ-साथ एक खासियत यह भी है कि इस सीरीज में कई सारे एक्पीरियंसड सितारे काम कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली ने पहले भी 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसे प्रोजेक्ट्स बनाकर फैंस का दिल जीता है. इसी तरह अब 'हीरामंडी' को लाया जा रहा है.

Trending news