सपना चौधरी अब जल्‍द ही दिखाएंगी 'दोस्‍ती के साइड इफैक्‍ट्स', Dance के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री
Advertisement

सपना चौधरी अब जल्‍द ही दिखाएंगी 'दोस्‍ती के साइड इफैक्‍ट्स', Dance के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री

सपना चौधरी बॉलीवुड की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी. फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं.

सपना चौधरी अब जल्‍द ही दिखाएंगी 'दोस्‍ती के साइड इफैक्‍ट्स', Dance के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री

नई दिल्ली: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी जब भी स्‍टेज पर आती हैं, छा जाती हैं. 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद से ही सपना बॉलीवुड फिल्‍मों से लेकर भोजपुरी फिल्‍मों तक में डांस करती नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब सपना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. वह जल्द ही आपको बॉलिवुड में दिखाई देंगी. सपना चौधरी बॉलीवुड की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी. सपना के साथ ही टीवी के कई बडे चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे. 

  1.  
  2.  

आपको बता दें कि फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं.सपना ने ये खुशखबरी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियों के जरिये दी इसके साथ ही सपना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की. 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में नजर आईं सपना चौधरी का हाल ही में एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसे सपना के फैन्स ने खूब सराहा है. आपको बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेडिंग' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

dosti ke side effects .......! outfit @sitara_by_kim_joshi

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हालंकि, अभी बतौर अभिनेत्री सपना ने कोई फिल्‍म नहीं की है. लेकिन उनकी एक्टिंग का हुनर उनके हाल ही में रिलीज हुए कुछ वीडियो में नजर आया है. अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियों भी वायरल हुआ था जिसमें सपना अपने निजी जीवन से लेकर फिल्मों के बारे में जवाब देती नजर आई थी. आपको याद दिला दे कि सपना चौधरी अपने पहले गाने 'सॉलिड बॉडी' से फेमस हुई थी. वहीं हरियाणवी गाना 'तेरी आंख्‍या का काजल' को जैसे सपना के नाम से जाना जाने लगा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news