गुलाबी सूट, डाला चेहरे पर घूंघट; फिर डांस से तोड़ा Sapna Choudhary ने स्टेज, काटा ऐसा गदर
Advertisement
trendingNow11941828

गुलाबी सूट, डाला चेहरे पर घूंघट; फिर डांस से तोड़ा Sapna Choudhary ने स्टेज, काटा ऐसा गदर

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का भी जवाब नहीं. गुलाबी घूंघट ओढ़ कर दिया ऐसा स्टेज तोड़ डांस कि खूब गदर मच गया.

गुलाबी सूट, डाला चेहरे पर घूंघट; फिर डांस से तोड़ा Sapna Choudhary ने स्टेज, काटा ऐसा गदर

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के डांस वीडियो का भी जवाब नही. कई-कई साल पुरानी वीडियो को भी लोग बड़े ही चाव से देखते हैं और इन्जॉय करते हैं. ऐसा ही एक गाना है सपना का गजबन जो यूं तो सालों पहले आया लेकिन आज भी खूब पॉपुलर है. आज भी लोग जमकर इस गाने पर डांस करते हैं तो साथ ही सपना (Sapna Choudhary) भी इस पर परफॉर्मेंस देती हैं. ऐसा ही एक डांस परफॉर्मेंस में सपना ने तोड़ डाला था स्टेज. 

घूंघट ओढ़ किया धांसू डांस
यूट्यूब पर मौजूद ये वीडियो काफी पुरानी है जिसमें स्टेज पर सपना गुलाबी सूट में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत अंदाज और सपना का स्टेज पर डांस वो भी घूंघट ओढ़कर. जी हां...सपना इस वीडियो में घूंघट ओढ़कर डांस करती दिख रही हैं. वो भी धमाकेदार अंदाज में. सपना की इस वीडियो को काफी पसंद किया गया है और यही वजह है कि इसे 33 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं. 

नए गानों से मचा रही हैं धूम
सपना का जलवा इतने सालों बाद भी बरकरार है. अपने गानों और डांस वीडियो को लेकर सपना आज भी छाई रहती हैं. एक के बाद एक धांसू गानों से ये हरियाणवी डांसर सबकी फेवरेट बन चुकी हैं. गंगा की जलेबी, चंद्रो के बाद अब सपना जल्द ही जिप्सी सॉन्ग लेकर आ रही हैं. जो काफी जबरदस्त होने वाला है. वहीं इसके बाद वो हरियाणा आले भी लेकर आने वाली हैं जिसका धांसू टीजर भी शेयर कर दिया है. 5 नवंबर को ये गाना रिलीज होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series Haryanvi (@tseriesofficialharyanvi)

सपना के आगे सब हैं फेल
हरियाणवी इंडस्ट्री आज किसी परिचय की मोहताज नहीं. यही वजह है कि सपना के अलावा भी कई नाम चमक रहे हैं लेकिन कोई भी सपना को अब तक पछाड़ नहीं पाया है. डेढ़ दशक से इस हसीना का ऐसा नशा लोगों के सिर चढ़ा है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. 
 

Trending news