सैफ अली खान की बेटी, सुशांत सिंह के साथ पहुंची भगवान भैरवनाथ की शरण में
Advertisement

सैफ अली खान की बेटी, सुशांत सिंह के साथ पहुंची भगवान भैरवनाथ की शरण में

केदारनाथ की त्रासदी पर बन रही फिल्म 'केदारनाथ' के स्टार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने केदारनाथ में बने भगवान भैरवनाथ मंदिर के दर्शन किए.

'केदारनाथ' फिल्म के स्टार सुशांत सिंह और सारा अली खान प्रार्थना करते नजर आए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : केदारनाथ की त्रासदी पर बन रही फिल्म 'केदारनाथ' के स्टार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने केदारनाथ में बने भगवान भैरवनाथ मंदिर के दर्शन किए. इन कलाकारों की प्रार्थना करते हुए  कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तमाम कानूनी विवादों में फंसी रही सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आने वाले हैं. केदारनाथ आपदा पर बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है.
 

  1. 'केदारनाथ' फिल्म के स्टार प्रार्थना करते नजर आए

    सुशांत सिंह और सारा अली खान केदारनाथ में प्रार्थना करते  दिखे

    कलाकरों की भैरवनाथ मंदिर में प्रार्थना करते हुए फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें
हाल ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के डेब्यू के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के डेब्यू का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में केदारनाथ फिल्म के पहले दिन की तस्वीर को शेयर किया गया है. ये तस्वीर केदारनाथ में बने भगवान भैरवनाथ मंदिर की हैं. मंदिर के पास सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, भैरो मंदिर के दर्शन के बगैर केदारनाथ के दर्शन अधूरे है.  

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में एंट्री करेंगी सैफ की बेटी 'सारा'!

 

 

कई विवादों में रही फिल्म
इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सारा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा साइन की है .यह फिल्म अपनी कास्ट और कहानी ही नहीं बल्कि अन्य विवादों के कारण भी चर्चा में है. फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई है. खबर है कि मेकर्स इस फिल्म का क्लैश रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर '2.0' से नहीं चाहते हैं. यह फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होनी थी . ऐसे में 'केदारनाथ' 30 नवंबर के बजाय 29 नवंबर को रिलीज होने की संभावना है.

 

Trending news