कंगना रनौत के बाद क्या सारा अली खान राजनीति में रखेंगी कदम? बोलीं- 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है...'
Advertisement

कंगना रनौत के बाद क्या सारा अली खान राजनीति में रखेंगी कदम? बोलीं- 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है...'

Sara Ali Khan: इन दिनों अपनी दो बड़ी रिलीज फिल्मों 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' की सक्सेस एंजॉय कर रहीं सारा अली खान ने हाल ही में अपने पॉलिटिकल करियर के बारे में खुलासा किया और अपना प्लान भी बताया. एक्ट्रेस ने साफ तौर से बोला कि 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है तो...'

कंगना रनौत के बाद क्या सारा अली खान राजनीति में रखेंगी कदम? बोलीं- 'मेरे पास राजनीति की डिग्री है...'

Sara Ali Khan On Her Political Career: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक कंगना रनौत फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपना कदम रख चुकी हैं. एक्ट्रेस बीजेपी की ओर से अपने जन्म स्थान हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ने जा रही हैं. इसके अलावा रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल भी बीजेपी की ओर से मेरठ से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. 

इसी बीच अपनी दो बड़ी रिलीज फिल्मों 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' की सक्सेस एंजॉय कर रहीं सारा अली खान ने भी अपने पॉलिटिकल करियर के बारे में बात कर सभी को चौंका दिया. सारा ने ये खुलासा किया कि वो भी राजनीति में कदम रखने की प्लानिंग कर रही हैं. दरअसल, हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी से बातचीत के दौरान सारा ने राजनीति में आने के संकेत दिए. 

सारा राजनीति में उतरने का बना रहीं प्लान 

बस्सी से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने राजनीति का हिस्सा बनने की अपनी योजना का खुलासा किया, जिसको सुनने के बाद सभी हैरान रह गए. जब सारा से पूछा गया, 'क्या वे राजनीति में आना चाहती हैं या नहीं?' इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने 'सहमत' जाहिर की. इतना ही नहीं, द हिंदुस्तान टाइम्स के साथ साथ बातचीत में भी सारा ने कहा, 'मेरे पास इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है. इसलिए मैं लाइफ में आगे चल कर राजनीति में उतरना चाहती हूं, लेकिन ये कोई बैकअप योजना नहीं है'. 

'अगर मुझे कॉल आती...' कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का हिस्सा न बनने पर भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा था, 'मैं नहीं जा रही हूं और अगर लोग देंगे तो मुझे यहां (बॉलीवुड) रहने का अवसर मिला है, मैं जब तक संभव होगा यहां रहूंगी'. वहीं, अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आई थीं. जहां होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित पहली फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, तो वहीं दूसरी फिल्म भारत की आजादी के संघर्ष पर आधारित है. सारा अली खान की इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला. 

Trending news