Viral Video: सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' पर किया डांस, जमकर लगाए ठुमके
Advertisement

Viral Video: सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' पर किया डांस, जमकर लगाए ठुमके

सारा का यह वीडियो एक वेडिंग रिसेप्शन का है. वीडियो में सारा सफेद रंग की साड़ी में जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं और उनके आस पास मौजूद लोग उनके लिए जम कर चियर कर रहे हैं. 

Viral Video: सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' पर किया डांस, जमकर लगाए ठुमके

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की गिनती भी बॉलीवुड के स्टार किड्स में होती है. सारा जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से करने वाली हैं लेकिन अभी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने में थोड़ा वक्त है. हालांकि, फिलहाल हमारे हाथ सारा अली खान का एक डांस वीडियो लगा है. इस वीडियो को उनके फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है और वीडियो में सारा जम कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सारा इस वीडियो में 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस कर रही हैं.

  1. सारा अली खान का वीडियो हो रहा है वायरल
  2. वीडियो में 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस कर रही हैं सारा
  3. सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से करेंगी डेब्यू

बता दें, सारा का यह वीडियो एक वेडिंग रिसेप्शन का है. वीडियो में सारा सफेद रंग की साड़ी में जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं और उनके आस पास मौजूद लोग उनके लिए जम कर चियर कर रहे हैं. सारा का यह वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है. इस पार्टी में सारा के अलावा और भी कई सितारे शामिल हुए थे और सारा इस मौके पर ट्रेडिशन लुक में दिखाई दीं. यहां देखें वीडियो-

 

There are stars and then there is @officialsaraalikhan There's no one quite like her. #favouritegirl #superstar #moviesshouldbegladtohaveher #bluechipbaby #saraalikhan

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

गौरतलब है कि सारा, सुषांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म का निर्माण अभिषेक कपूर द्वारा किया जा रहा है. इसके अलावा सारा जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और रोहित के साथ रणवीर की यह पहली फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news