Weekend Planner: थिएटर और ओटीटी पर इस हफ्ते है बहुत कुछ; सत्यप्रेम की कथा, लस्ट स्टोरीज 2 और...
Advertisement
trendingNow11756525

Weekend Planner: थिएटर और ओटीटी पर इस हफ्ते है बहुत कुछ; सत्यप्रेम की कथा, लस्ट स्टोरीज 2 और...

Satyaprem Ki Katha: इस हफ्ते सबकी नजरें कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा पर है. फिल्म ट्रेड को भी इससे उम्मीद है क्योंकि साल की पहली छह माही में अभी तक सिर्फ तीन फिल्में हिट हैं. लेकिन ओटीटी पर फिल्म को टक्कर देने वाला कंटेंट भी आ रहा है. आप प्लान कर सकते हैं अपना वीकेंड...

 

 

Weekend Planner: थिएटर और ओटीटी पर इस हफ्ते है बहुत कुछ; सत्यप्रेम की कथा, लस्ट स्टोरीज 2 और...

Lust Stories 2: इस सप्ताह गुरुवार को बकरीद है और एंटरटनमेंट की दुनिया में इसी दिन से वीकेंड शुरू हो जाएगा. सिनेमाघरों और ओटीटी पर फिल्में रिलीज होगी. कुछ गुरुवार को और कुछ शुक्रवार को. ओटीटी के दौर में फिल्मों के साथ दर्शक वेबसीरीज का भी इंतजार करते हैं. इस हफ्ते दर्शकों के सामने वीकेंड में मनोरंजन का पूरा पैकेज रहेगा. जानिए क्या-क्या है विकल्प हैं आपके पास...

सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha): पिछले साल कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी ने भूल भुलैया 2 से धूम मचाई थी. यही जोड़ी गुरुवार 29 जून को थियेटरों में फिल्म सत्यप्रेम की कथा लेकर आ रही है. शादी के बाद कियारा की यह पहली फिल्म है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और शुरुआती रुझानों से फिल्म ट्रेड संतुष्ट है.

लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2): लस्ट स्टोरीज के इस सीक्वल में चार अलग-अलग फिल्म निर्देशक आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष और अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा चार शॉट फिल्में नजर आएंगी. इस एंथोलॉजी फिल्म में प्रेम, सेक्स और दमित इच्छाओं की कहानियां हैं. काजोल, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, अंगद बेदी और तिलोत्तमा शोम इनमें दिखेंगे हैं. फिल्म 29 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

द नाइट मैनेजर पार्ट-2 (Night Manager 2): इसी नाम से बनी ब्रिटिश वेबसीरीज के भारतीय रूपांतरण का पहला हिस्सा दर्शकों ने पसंद किया था. सीरीज में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) एक होटल के नाइट मैनेजर की मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन हालात उसे एक खतरनाक हथियार डीलर (अनिल कपूर, Anil Kapoor) के सामने ले जाकर खड़ा कर देते हैं. दोनों की दोस्ती और दुश्मनी किस मोड़ पर पहुंचेगी, 30 जून को डिज्नी हॉटस्टार पर पता चल जाएगा.

अफवाह (Afwaah): इस साल की चर्चित फिल्मों में शुमार निर्देशक सुधीर मिश्रा की यह फिल्म थियेटरों में नहीं चली. कंटेंट सिने-प्रेमियों के लिए यह फिल्म है. फिल्म आज की राजनीति, सोशल मीडिया और सोशल मीडिया के राजनीतिक इस्तेमाल की कहानी कहती है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और भूमि पेडनेकर हैं. फिल्म 30 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

सार्जेंट (Sargent): निर्देशक प्रवाल रमन की यह एक्शन थ्रिलर कॉप ड्रामा लंदन में स्थित है. जिसमें पुलिस अधिकारी निखिल शर्मा (रणदीप हुडा) अपनी पर्सनल जिंदगी की समस्याओं के बीच फाइलों में बंद पड़ा हत्या का एक केस सुलझाने की कोशिश में है. वेबसीरीज इंस्पेस्टर अविनाश के रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) से इस फिल्म में भी उम्मीदे हैं. फिल्म 30 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

लकड़बग्घा (Ladadbaggha): इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अंशुमान झा (Anshuman Jha) एक पशु प्रेमी और मार्शल आर्ट विशेषज्ञ बने हैं, जो कोलकाता में जानवरों का अवैध व्यापार करने वालों से टकराते हैं. फिल्म 30 जून को जी5 पर स्ट्रीम होगी.

Trending news