Scoop Trailer: अपराधी या पीड़ित...क्या है जागृति बनीं करिश्मा तन्ना? इस दिन रिलीज हो रही क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'स्कूप'
Advertisement
trendingNow11710739

Scoop Trailer: अपराधी या पीड़ित...क्या है जागृति बनीं करिश्मा तन्ना? इस दिन रिलीज हो रही क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'स्कूप'

Karishma Tanna की अपकमिंग वेब सीरीज Scoop का एक और ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में करिश्मा तन्ना की बेहतरीन एक्टिंग है. ये वेब सीरीज 2 जून को रिलीज हो रही है.

 

स्कूप पोस्टर

Scoop: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की मचअवेटेड वेब सीरीज 'स्कूप' (Scoop) का एक और ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अंडरवर्ल्ड के छोटा राजन के इशारे पर एक क्राइम रिपोर्टर को शूटआउट कर दिया जाता है. इसके बाद इस केस में जागृति नाम की क्राइम रिपोर्टर को फंसाया जाता है. जागृति अपने आपको इनोसेंट साबित कर पाएगी या फिर नहीं यही कहानी है 'स्कूप' वेब सीरीज की. इस ट्रेलर में जागृति बनी करिश्मा तन्ना और हरमन बावेजा की एक्टिंग बेहतरीन लगी है. 

जयदेब सेन के मर्डर में फंसी जागृति
इस ट्रेलर में एक क्राइम रिपोर्टर की मौत हो जाती है. जिसका इल्जाम एक दूसरे क्राइम रिपोर्टर पर लगता है. जिस क्राइम रिपोर्टर पर शूटआउट करने का आरोप लगता है वो कोई और नहीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) यानी जागृति हैं. जागृति को इस केस में किस तरह से फ्रेम किया जाता है यही इस वेब सीरीज में दिखाया गया है. जागृति इस वेब सीरीज में होनहार क्राइम रिपोर्टर दिखाई गई है जिसके काम की तारीफ हर कोई करता है और ये 7 साल सालों में 3 प्रमोशन भी ले चुकी हैं. ऐसे में जागृति इन आरोपों से अपने आपको बरी करा पाएंगी या फिर सच में इस साजिश के पीछे जागृति का ही हाथ है ये आपको इस वेब सीरीज में पता चलेगा.

 

 

2 जून को हो रही रिलीज
'स्कूप' (Scoop) वेब सीरीज अगले महीने 2 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही है. हंसल मेहता की इस वेब सीरीज के चर्चे दूर तक हो रहे हैं. हर कोई इस वेब सीरीज के ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये वेब सीरीज दर्शकों को कितनी रास आती है.

Trending news