रिलीज हुआ अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का तीसरा गाना- 'हूबहू है तुमसा दिल ये...'
Advertisement
trendingNow1362547

रिलीज हुआ अक्षय कुमार की 'पैडमैन' का तीसरा गाना- 'हूबहू है तुमसा दिल ये...'

फिल्म का गाना पूरी तरह से अक्षय कुमार पर केंद्रित है. 

यह फिल्म इसी साल 26 जनवरी को रिलीज होगी (वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का नया गाना 'हूबहू है तुमसा दिल ये...' रिलीज हो गया है. फिल्म के इस गाने में अक्षय का अंदाज बेहद अच्छा लग रहा है और गाने के दौरान बोले गए उनके कुछ डायलॉग्स आपको काफी पसंद आने वाले हैं. फिल्म का गाना पूरी तरह से अक्षय कुमार पर केंद्रित है. 

  1. पैडमैन के नया गाना हुआ रिलीज.
  2. फिल्म में राधिका और सोनम भी लीड रोल में हैं.
  3. इसी साल जनवरी में रिलीज होगी फिल्म.

गाने में अक्षय की आम इंसान से 'पैडमैन' बनने की जर्नी को दिखाया गया है. इसके अलाव गाने में उनके साथ सोनम कपूर भी नजर आ रही हैं, जहां दोनों की दोस्‍ती नजर आई है, तो दोनों स्‍कूल में सेनेटरी पैड्स बांटते नजर आ रहे हैं 

बता दें, इस गाने का वीडियो आपको काफी पसंद आने वाला है. गौरतलब है कि फिल्म को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और फिल्म को आर बाल्की द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है. इससे पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया गया था. 

यह फिल्म इसी साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथन पर आधारित है. अरुणाचलम ने अपने गांव में महिलाओं को सस्ते दामों पर सैनेटरी नैप्किन दिलाने का काम किया था और इसके साथ ही उन्होंने सैनेटरी नैप्किन बनाने की मशीन भी बनाईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news