आमिर खान के लिए 'दंगल' से भी बड़ी फिल्म है 'सीक्रेट सुपरस्टार'
Advertisement
trendingNow1345549

आमिर खान के लिए 'दंगल' से भी बड़ी फिल्म है 'सीक्रेट सुपरस्टार'

'सीक्रेट सुपरस्टार' संगीत पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाली इंसिया उर्फ जायरा वसीम एक महत्वाकांक्षी गायिका के किरदार में हैं. 

यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह हर मायने में अपनी इस फिल्म को बढ़ावा दे रहे हैं. भारत में प्रचार करने के बाद अब आमिर ने विदेश का रुख कर लिया है और इन्हीं सब चीजों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक बड़ी फिल्म है. आमिर ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' को 'दंगल' से भी बड़ी फिल्म घोषित कर दिया है. साल 2016 में आई 'दंगल' उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. 'दंगल' ने सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धूम मचाई है, लेकिन आमिर का मानना है कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' उससे भी बड़ी फिल्म है.

  1. आमिर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.
  2. आजकल वह विदेश में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.
  3. इसके लिए उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग भी रोक दी है.

'सीक्रेट सुपरस्टार' संगीत पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाली इंसिया उर्फ जायरा वसीम एक महत्वाकांक्षी गायिका के किरदार में हैं. फिल्म दीवाली के दिन 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह फिल्म भारत के साथ-साथ तुरकी में भी 19 को रिलीज होगी. आमिर अपनी इस फिल्म को लेकर इतने उत्साहित हैं कि वह फिल्म के प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते और इसलिए उन्होंने कुछ वक्त के लिए अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग भी रुकवा दी है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news