'पीके' और 'दंगल' की सफलता के बाद चीन में रिलीज होगी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार'
Advertisement

'पीके' और 'दंगल' की सफलता के बाद चीन में रिलीज होगी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार'

आमिर ने कहा, 'सीक्रेट सुपरस्टार' निश्चिति रूप से अगले एक या दो महीने में चीन में जारी होगी. हम इसी पर काम कर रहे हैं.

आमिर खान को लगता है कि उद्योग का अच्छा दौर चल रहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता-निर्माता आमिर खान का कहना है कि वह अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को चीन में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. आमिर ने कहा, 'सीक्रेट सुपरस्टार' निश्चिति रूप से अगले एक या दो महीने में चीन में जारी होगी. हम इसी पर काम कर रहे हैं. 'पीके' और 'दंगल' की सफलता के बाद आमिर चीन में बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं.

  1. फिल्म रिलीज के बारे में अपने विचार खुलकर सामने रखे.
  2. 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी है फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार'.
  3. आमिर खान की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' है. 

अपने विचार खुलकर सामने रखे
निर्देशक अद्वैत चन्दन द्वारा आयोजित फिल्म की सफलता की पार्टी में उन्होंने फिल्म रिलीज के बारे में अपने विचार खुलकर सामने रखे. यह फिल्म जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है. 'सीक्रेट सुपरस्टार' में कश्मीर की जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में हैं. उन्होंने इसमें इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका सपना गायिका बनना है.

15 करोड़ रुपए के बजट में बनी है फिल्म
उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. 19 अक्टूबर दिवाली पर रिलीज होने के बाद से फिल्म अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में 41.59 करोड़ रुपये का व्यापार कर चुकी है. आमिर बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रदर्शन से काफी खुश हैं.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' है आगामी फिल्म
उन्होंने कहा, "यह दिवाली फिल्म उद्योग के लिए बहुत अच्छी रही है. 'गोलमाल अगेन' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' सुपरहिट रहीं. दो सप्ताह पहले 'जुड़वा 2' ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया इसलिए अब मुझे लगता है कि उद्योग का अच्छा दौर चल रहा है." आमिर की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news