VIDEO : शाहरुख खान ने खोला राज, अबराम को आर्यन का बेटा तक कहा गया था
Advertisement

VIDEO : शाहरुख खान ने खोला राज, अबराम को आर्यन का बेटा तक कहा गया था

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने पिछले महीने टेड टॉक 2017 में हिस्सा लिया था, इसका 17.51 मिनट का वीडियो टेड के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है. इसमें शाहरुख फिल्मी करियर के साथ-साथ परिवार के बारे में भी खुलकर बातें करते दिख रहे हैं. बातों-बातों में एसआरके ने उस कमेंट पर अपनी राय दी, जिसमें यह कहा गया कि अबराम, शाहरुख का नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे आर्यन का बेटा है. 

शाहरुख ने बताया, अबराम को आर्यन का बेटा कहा गया तो पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया था

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने पिछले महीने टेड टॉक 2017 में हिस्सा लिया था, इसका 17.51 मिनट का वीडियो टेड के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है. इसमें शाहरुख फिल्मी करियर के साथ-साथ परिवार के बारे में भी खुलकर बातें करते दिख रहे हैं. बातों-बातों में एसआरके ने उस कमेंट पर अपनी राय दी, जिसमें यह कहा गया कि अबराम, शाहरुख का नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे आर्यन का बेटा है. 

दरअसल, शाहरुख ने टेड टॉक के दौरान बताया कि जब उन्होंने ये खबर सुनी तो बहुत बुरा लगा. शाहरुख खान ने बताया कि, चार साल पहले मेरी बीबी गौरी और मैंने तय किया था कि हमें तीसरा बच्चा चाहिए. जब बेटा हुआ (सरोगेसी के जरिये) तो इंटरनेट पर ये दावा किया गया कि ये बच्चा (अबराम) तब सिर्फ 15 साल की उम्र के आर्यन का लव चाइल्ड है. आर्यन का रोमानिया में एक लड़की के साथ कार में एक नकली वीडियो भी डाला गया. मेरा बेटा जो अब 19 साल का है, बेहद आहत हुआ था. आज भी वो पलट कर पूछता है- मेरे पास तो यूरोप का ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं है.

वेंकुवर में टेड टॉक्स के दौरान शाहरुख खान ने उस घटना को बयां करते हुए कहा कि इस खबर से मेरा पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया था. शाहरुख खान सोशल मीडिया को लेकर चर्चा कर रहे थे. शाहरुख ने ये भी कहा कि रियलिटी अब वर्चुवल हो गई है और यही वास्तविकता असलियत है. मुझे तो अब इस बात का भी एहसास होने लगा है कि जो मैं होना चाहता हूं वो हूं ही नहीं. हम एक मिड-लाइफ क्राइसिस से गुजर रहे हैं.

सोशल मीडिया की हर खबर पर रखते हैं नजर 

शाहरुख खान की बात से ये तो साफ हो गया था कि वो हर बात पढ़ते हैं. वहीं शो की शुरुआत में उन्होंने लोगों को हाथ जोड़कर अपनी पहचान इस तरह बताई - मैं 52 साल का एक फिल्म एक्टर हूं और अभी तक बोटोक्स यूज नहीं करता हूं. मैं सपने बेचता हूं और मेरे देश में मुझे मेरे किरदारों की वजह से रोमांस का बादशाह कहा जाता है.

पेरेंट्स से लेकर असफलताओं पर की बात 

शाहरुख खान ने शो के दौरान कहा कि उन्होंने पेरेंट्स को बहुत कम उम्र में खो दिया था. इस वजह से वह उतने जिम्मेदार नहीं बन सके. वहीं रा.वन की असफलता पर भी दिल से बोले. उन्होंने कहा कि सुपरहीरो का कॉस्ट्यूम सिर्फ पावर ही नहीं देता. बल्क‍ि कभी-कभी इससे दर्द भी महसूस होता है.

Trending news