शाहिद कपूर के रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां
Advertisement
trendingNow1263615

शाहिद कपूर के रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के विवाह के बाद यहां एक पांच सितारा होटल में आयोजित रिसेप्शन समारोह में अमिताभ बच्चन, अनुराग कश्यप, रणवीर सिंह, कंगना रनौत और आलिया भट्ट समेत फिल्मी जगत से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की।

शाहिद कपूर के रिसेप्शन में पहुंची बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के विवाह के बाद यहां एक पांच सितारा होटल में आयोजित रिसेप्शन समारोह में अमिताभ बच्चन, अनुराग कश्यप, रणवीर सिंह, कंगना रनौत और आलिया भट्ट समेत फिल्मी जगत से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की।

हालांकि सात जुलाई को दिल्ली में हुई इनकी शादी एक निजी समारोह ही रही थी लेकिन कल रात मुंबई में हुए रिसेप्शन में सितारों की जगमग नजर आई। यह समारोह पैलेडियम में आयोजित किया गया था। डिजायनर कुणाल रावल द्वारा डिजायन किए गए थ्री-पीस सूट में 34 वर्षीय शाहिद काफी प्रोफेशनल नजर आ रहे थे वहीं उनकी नई नवेली दुल्हन 21 वर्षीय मीरा ने गोल्डन रंग का टॉप और एक सफेद लांग स्कर्ट पहना था जिस पर नीले गुलाबों की सुंदर डिजायन उकेरी गई थी। मीरा का ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजायन किया था।

नए जोड़े ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर रिसेप्शन स्थल पर प्रवेश किया। रिसेप्शन में पिता पंकज कपूर और उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक भी शामिल हुईं। इसके अलावा नीलिमा अजीम अपने बेटे इशान खट्टर के साथ समारोह में शामिल हुईं। शाहिद के रिसेप्शन में सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ आईं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत, प्रीति जिंटा, अर्जुन कपूर, कृति सेनन, तुषार कपूर, जिनिलिया देशमुख, दिया मिर्जा और रत्ना पाठक शाह ने भी समारोह में शिरकत की। रत्ना अपने बेटों विवान और इमाद के साथ पहुंची थीं।

समारोह में फिल्मकार इम्तियाज अली, यूटीवी प्रमुख सिद्धार्थ रॉय कपूर और एड गुरू प्रहलाइ कक्कड़ समेत कई हस्तियां शामिल हुईं। शाहिद इन दिनों ‘झलक दिखला जा’ में निर्णायक के रूप में दिखाई दे रहे हैं। उनकी ‘उड़ता पंजाब’, ‘शानदार’ और ‘रंगून’ फिल्में जल्दी ही रिलीज होने वाली हैं।

Trending news