Jawan Film: रिलीज से पहले ही विदेशों में बजा शाहरुख खान की 'जवान' का डंका, एडवांस बुकिंग के आंकड़े हैं शॉकिंग
Advertisement
trendingNow11839008

Jawan Film: रिलीज से पहले ही विदेशों में बजा शाहरुख खान की 'जवान' का डंका, एडवांस बुकिंग के आंकड़े हैं शॉकिंग

Shahrukh Khan की फिल्म 'जवान' काफी सुर्खियों में है. ये फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को रिलीज होगी. लेकिन रिलीज से एक महीने पहले इस फिल्म की विदेश में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. इस एडवांस बुकिंग के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जो आपको हैरान कर देंगे.

शाहरुख खान की जवान ने एडवांस बुकिंग के विदेश के शॉकिंग आंकड़े

Jawan Film: 'पठान' के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट चरम पर है. जवान के कई पोस्टर्स और ट्रेलर भी सामने आ गया है जिसने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. इस फिल्म को रिलीज होने में अभी कई दिन बचे हैं. लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से शुरू हो गई है. इस फिल्म का क्रेज भारत में तो है ही, लेकिन विदेशों में भी शाहरुख खान की इस फिल्म का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक 'जवान' फिल्म की एडवांस बुकिंग के विदेश के आंकड़े जो सामने आए हैं वो काफी चौंकाने वाले हैं.

एक महीने पहले शुरू हुई एडवांस बुकिंग
'पठान' (Pathaan) फिल्म की जबरदस्त सक्सेस के बाद ऐसा लगता है कि शाहरुख खान इस बार बॉक्स ऑफिस पर खुद को ही टक्कर देंगे. 'जवान' फिल्म का क्रेज लोगों के सिर इस कदर चढ़कर बोल रहा है कि जो नतीजे आंकड़े में सामने आ रहे हैं वो फिल्म के जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का कहीं ना कहीं इशारा जरूर दे रहे हैं. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'जवान' की एडवांस बुकिंग एक महीने पहले ही शुरू हो गई है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

कई भाषाओं में होगी फिल्म
रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म विदेश में 2 डी, एक्स डी और आईमैक्स प्लेटफॉर्म में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में देख सकेंगे. इतना ही नहीं इस फिल्म की पिछले हफ्ते UAE (संयुक्त अरब अमीरात) में भी बुकिंग शुरू हो गई है. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि ये दोनों जगहें ऐसी हैं जिसे शाहरुख खान का गढ़ माना जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 
जबरदस्त हुई बुकिंग

इस रिपोर्ट के मुताबिक एडवांस बुकिंग अमेरिका में 367 जगहों पर शुरू हो गई है. पहले दिन करीबन 1600 शो लाइन में है. 24 अगस्त की सुबह तक 9700 टिकटें बुक हो चुकी हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.2 करोड़ हो सकता है. हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं. फिल्म को रिलीज होने में अभी कई दिन बचे हैं, ऐसे में ये आंकड़ा और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है. आंकड़ों की बात करें तो हिंदी में करीबन 9200 टिकटें, तेलुगू में 360 टिकटें, तमिल में 200 और आईमैक्स में करीबन 2668 टिकटें बेची जा चुकी हैं. आपको बता दें, 'जवान' फिल्म 7 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और नयनतारा लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है.

Trending news