Shahrukh Khan Jawan: 'बेकरार करके हमें' पर शाहरुख का डांस देख फैंस क्रेजी, जानें किसके दिमाग की है उपज
Advertisement
trendingNow11778276

Shahrukh Khan Jawan: 'बेकरार करके हमें' पर शाहरुख का डांस देख फैंस क्रेजी, जानें किसके दिमाग की है उपज

Jawan Prevue: जवान के प्रीव्यू के आखिर में शाहरुख खान (Shahrukh khan) विलेन की तरह डांस करते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में पुरानी बॉलीवुड फिल्म का गाना बज रहा है. ये क्लिप लोगों को काफी पसंद आया है लेकिन ये आइडिया किसका था ये शाहरुख ने रिवील कर दिया है.  

Shahrukh Khan Jawan: 'बेकरार करके हमें' पर शाहरुख का डांस देख फैंस क्रेजी, जानें किसके दिमाग की है उपज

Shahrukh Khan Jawan Prevue: शाहरुख खान की जवान को लेकर माहौल जबरदस्त देखने को मिल रहा है. फिल्म का सिर्फ प्रीव्यू ही रिलीज हुआ जिसने लोगों को दीवाना बना दिया है. अब इस प्रीव्यू के एक खास सीन को लेकर शाहरुख ने खुलासा किया है. हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर फैंस से बात की और उनके सवालों के जवाब भी दिए. एक यूजर ने इस दौरान शाहरुख से जवान (Jawan) में उनके बेस्ट मूमेंट को लेकर सवाल किया. खासतौर से उन्होंने प्रीव्यू के आखिरी में उस क्लिप की बात की जिसमें शाहरुख एक पुराना बॉलीवुड गाना बेकरार करके हमें यूं ना जाइए, आपको हमारी कसम लौट आइए पर डांस कर रहे हैं. 

इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने रिवील कर दिया कि ये फिल्म के निर्देशक एटली का आइडिया था जो वाकई काम कर गया. शाहरुख ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा- ये गाना एटली का आइडिया था. मुझे भी ये बहुत पसंद आया. मैं समझता हूं इस आइडिया में जादू था. 

प्रीव्यू में शाहरुख खान के किरदार की अलग अलग शेड दिखाई दे रही है जहां इसकी शुरुआत में शाहरुख किसी आर्मी मैन की तरह दिख रहे हैं तो प्रीव्यू खत्म होते-होतो उनका किरदार नेगेटिव शेड लिए हुए दिखता है. ऐसे में फिल्म में उनके किरदार को लेकर कुछ भी समझ नहीं आ रहा है.   

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
पठान के बाद जवान के प्रीव्यू को देखने से साफ है कि फिल्म हिट होने वाली है. शाहरुख खान ने 4 सालों के बाद वापसी की है और ये वापसी दमदार  साबित हुई है. एक के बाद एक धमाका करने की तैयारी उन्होंने कर रखी है और शुरुआत हो चुकी है फिल्म पठान से. अब बारी है जवान की जो थियेटर में 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा होंगी. इसके अलावा थलापति विजय, विजय सेतुपति के साथ-साथ दीपिका पादुकोण कैमियो में होंगी.      

Trending news