18 साल की हुई सुहाना, पापा शाहरुख ने इस खूबसूरत मैसेज के साथ किया WISH
Advertisement
trendingNow1403244

18 साल की हुई सुहाना, पापा शाहरुख ने इस खूबसूरत मैसेज के साथ किया WISH

शाहरुख खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुहाना आसामान में उड़ती हुई दिख रही हैं 

18 साल की हुई सुहाना, पापा शाहरुख ने इस खूबसूरत मैसेज के साथ किया WISH

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को 18 साल की हो गईं. सुहाना की मम्मी गौरी ने बेटी के जन्मदिन के शुरू होने से कुछ वक्त पहले सुहाना की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद मंगलवार को शाहरुख ने अपनी बेटी के जन्मदिन के खत्म होने से कुछ वक्त पहले अपने ट्विटर पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बेटी के लिए एक खूबसूरत मैसेज लिखा. शाहरुख खान ने लिखा कि तुम उड़ने के लिए ही तो बनी हो. 

शाहरुख खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुहाना आसामान में उड़ती हुई दिख रही हैं और इसके कैप्शन में शाहरुख खान ने लिखा, सभी बेटियों की तरह, मैं हमेशा से जानता था कि तुम उड़ने के लिए हो और अब आप लीगली वो सब कर सकती हैं जो आप तबसे कर रही हैं जब आप 16 की थीं. लव यू. वहीं गौरी खान सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि वो बेटी के लिए किसी बड़ी पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. 

 गौरतलब है कि सुहाना भी अपने पिता की तरह एक्टिंग में ही करियर बनाना चाहती हैं और गौरी द्वारा शेयर की गई सुहाना की तस्वीर को देखते हुए यह भी साफ हो जाता है कि सुहाना इंडस्ट्री में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. तस्वीर में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके फेशियल एक्सप्रेशन भी काफी अच्छे हैं. 

 

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान की बेटी सुहाना स्टार किड्स की लिस्ट में काफी फेमस हैं और उनके अभी से ही सोशल मीडिया पर कई सारे फॉलोअर्स हैं और उनके कई फैन पेज हैं जहां अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news