Photos: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से मिली संजय दत्त की बेटी तो सोनाक्षी सिन्‍हा के लिए कहा ये..
Advertisement
trendingNow1363027

Photos: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से मिली संजय दत्त की बेटी तो सोनाक्षी सिन्‍हा के लिए कहा ये..

दरअसल हुआ यह कि शत्रुघ्न सिन्हा दुबई एयरपोर्ट पर अपने मित्र दिवंगत अभिनेता-नेता सुनील दत्त की पोती और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला से टकरा गए.

संजय दत्त की बेटी के साथ शत्रुघ्‍न सिन्‍हा. (फोटो साभार- @ShatruganSinha/Twitter)

नई दिल्‍ली: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा हाल ही में दुबई गए और यहां उनकी मुलाकात संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त से हो गई. यह मुलाकात  वैसे तो कई मायनों में अच्‍छी थी लेकिन सबसे मजेदार रहा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की एक्ट्रेस बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा के बारे में हुआ डिस्‍कशन, जिसकी चर्चा खुद पापा शत्रुघ्‍न ने अपने सोशल मीडिया पर की है. बता दें कि त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी दिवंगत पत्‍नी ऋचा शर्मा की बेटी है. इन दोनों ने 1987 में शादी की थी. ऋचा का 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था. त्रिशाला की संजय दत्त की वर्तमान पत्‍नी मान्‍यता दत्त से भी काफी अच्‍छी ट्यूनिंग है.

 दरअसल त्रिशाला ने सोनाक्षी सिन्‍हा की तारीफ की है और खुद को सोनाक्षी की फैन बताया है. ऐसे में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भी त्रिशाला द्वारा अपनी बेटी की तारीफ सोशल मीडिया पर प्रमोट करने में थोड़े भी पीछे नहीं रहे.

दरअसल हुआ यह कि शत्रुघ्न सिन्हा दुबई एयरपोर्ट पर अपने मित्र दिवंगत अभिनेता-नेता सुनील दत्त की पोती और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला से टकरा गए. त्रिशाला खुद शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी की काफी बड़ी फैन हैं. ऐसे में त्रिशाला को देख फोटो खिंचावाने और उसे सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने में उन्‍होंने जरा भी देरी नहीं की.

त्रिशाला के फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, 'दुबई में मुझे मेरे दोस्त दिवगंत दोस्त सुनील दत्त की पोती व मशहूर अभिनेता संजय दत्त की खूबसूरत बेटी त्रिशाला से मिलने का मौका मिला। वह खुले दिल से कहती हैं कि वह मेरी प्रिय बेटी सोनाक्षी की बहुत बड़ी फैन हैं. भगवान त्रिशाला पर कृपा दृष्टि बनाए रखे.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news