तलाक के 24 साल बाद शेफाली शाह के Ex हसबैंड हर्ष छाया ने तोड़ी चुप्पी, बताया नहीं होती दोनों में बातचीत
Advertisement

तलाक के 24 साल बाद शेफाली शाह के Ex हसबैंड हर्ष छाया ने तोड़ी चुप्पी, बताया नहीं होती दोनों में बातचीत

Shefali Shah Ex Husband Harsh Chhaya: शेफाली शाह के एक्स हसबैंड हर्ष छाया ने एक इंटरव्यू में तलाक को लेकर रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने बताया कि डिवोर्स के 24 साल बाद उनका एक्ट्रेस के साथ कैसा रिश्ता है.

 

शेफाली शाह हर्ष छाया

'दिल्ली क्राइम' जैसी वेब सीरीज से धमाल मचाने वाली शेफाली शाह के पूर्व पति और टीवी एक्टर हर्ष छाया ने तलाक को लेकर रिएक्ट किया है. करीब 24 साल बाद उनका ये रिएक्शन सामने आया है. मालूम हो, शेफाली और हर्ष दोनों ही तलाक के बाद अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. जहां शेफाली शाह ने डायरेक्टर व प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह के साथ शादी की तो वहीं हर्ष छाया ने एक्ट्रेस सुनीता सेनगुप्ता संग ब्याह रचाया था. अब हालिया एक इंटरव्यू में हर्ष छाया ने शेफाली शाह संग हुए तलाक पर चुप्पी तोड़ी है.

'हसरतें' फेम हर्ष छाया ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि अब ये चैप्टर उनके लिए बंद हो चुका है. बहुत पुरानी बात हो गई है. 20 साल बीत चुके हैं. उनके लिए ये बात अब खत्म हो चुकी है.

तलाक पर क्या बोले हर्ष
57 साल के हर्ष छाया ने कहा, 'इतनी पुरानी कहानी है. इतना समय बीत गया है. बीस पचीस साल हो गए हैं. मेरे लिए अब ये चैप्टर बंद हो चुका है.' इतना ही नहीं, हर्ष छाया ने अब पूर्व पत्नी के साथ कैसा रिश्ता है, इस पर भी बात की. उन्होंने साफ साफ बताया कि वह अब दोस्त नहीं है. दोनों की कोई बातचीत नहीं होती. मगर बात करने में उन्हें कोई दिक्कत भी नहीं है. अगर कभी वह पूर्व पत्नी से टकराएंगे तो असहज भी नहीं होंगे.

सिर्फ 4 साल चली पहली शादी, फिर डायरेक्टर की हुई एंट्री तो एक्ट्रेस को हुआ दोबारा प्यार

 

शेफाली और हर्ष की जिंदगी
शेफाली शाह और हर्ष छाया ने साल 1994 में शादी की थी. टीवी शो 'हसरतें' में दोनों ने साथ काम किया था. मगर शादी के छह साल बाद दोनों का तलाक हो गया. आगे चलकर शेफाली शाह ने फिल्म डायरेक्टर Vipul Amrutlal Shah संग तो हर्ष ने बंगाली एक्ट्रेस सुनीता के साथ शादी की थी.

क्या थी मजबूरी जो ऑनस्क्रीन खुद से कई साल बड़े एक्टर की मां बनना हो गया इन एक्ट्रेस के लिए जरूरी

 

तलाक के बाद हर्ष ने कहा था ये
इससे पहले  'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए पुराने इंटरव्यू में हर्ष छाया ने कहा था कि तलाक के वक्त दोनों को बहुत दर्द हुआ था. मगर जब अलग हुए तो हैरानी नहीं हुई थी. क्योंकि तलाक से आठ महीने पहले ही दोनों को अपने रिश्ते के सच के बारे में पता चलने लगा था कि वह अलग होकर ही ज्यादा ठीक रहेंगे.

शेफाली शाह ने क्या कहा था
वहीं एक बार 'पिंकविला' को दिए इंटरव्यू में शेफाली शाह ने भी तलाक पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि एक रिश्ते में बहुत कुछ समर्पित किया जाता है. उन्होंने बहुत मेहनत रिश्ते में की थी.

Trending news