यह होगी शेखर कपूर की पहली चीनी फिल्म, पटकथा पर कर रहे हैं काम
Advertisement

यह होगी शेखर कपूर की पहली चीनी फिल्म, पटकथा पर कर रहे हैं काम

इस फीचर फिल्म की कहानी हॉलीवुड में आने के लिए हांगकांग छोड़ने और 70 के दशक में कुंग फू फिल्म मास्टर बनने से पहले ब्रूस ली की जिंदगी के बारे में बताएगी. 

शेखर कपूर ब्रूस ली की कहानी पर काम कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

सिंगापुर: जाने माने निर्देशक शेखर कपूर ने कहा कि मशहूर चीनी-अमेरिकी स्टार ब्रूस ली के जीवन पर बनने वाली बायोपिक की पटकथा पर काम चल रहा है. इकहत्तर वर्षीय फिल्म निर्माता ने ‘‘लिटल ड्रैगन’’ के नाम वाली फिल्म को डायरेक्ट करने और उसकी पटकथा लिखने के लिए रजामंदी दी है. यह शेखर की पहली चीनी फिल्म होगी. पटकथा का पहला ड्राफ्ट ब्रूस ली की बेटी शैनन ली ने लिखा है. शेखर ने कहा, ‘‘हम पटकथा पर काम कर रहे हैं.’’ चीन की कई कंपनियां इस फिल्म को साथ में फाइनेंस और प्रोड्यूस कर सकती हैं.

  1. शेखर कपूर अपनी पहली चीनी की फिल्म की तैयारी कर रहे हैं.
  2. इस फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. 
  3. शेखर का मानना है चाइना भारतीय फिल्म का बड़ा बाजार है.

इस फीचर फिल्म की कहानी हॉलीवुड में आने के लिए हांगकांग छोड़ने और 70 के दशक में कुंग फू फिल्म मास्टर बनने से पहले ब्रूस ली की जिंदगी के बारे में बताएगी. शेखर का मानना है कि चीन में भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार है. उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘मैं कहता रहा हूं कि भारतीय फिल्में चीन में काफी लोकप्रिय होंगी और वे हैं भी. ‘दंगल’ ने इसे साबित कर दिया है.’’ शेखर ने कहा कि उनकी महत्वाकांशी फिल्म ‘‘पानी’’ फिर से शुरू होने के लिए तैयार है और निवेशकों की प्रतिबद्धता का इंतजार कर रही है.

बॉलीवुुड की और खबरें पढ़ें

Trending news