'उंगली' में बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर
Advertisement

'उंगली' में बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

'आशिकी' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मकार करन जौहर की आने वाली फिल्म 'उंगली' में एक बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी। रेनसिल डिसिल्वा के निर्देशन में बन रही फिल्म में इमरान हाशमी और कंगना रनौत नपे मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

'उंगली' में बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

मुंबई : 'आशिकी' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मकार करन जौहर की आने वाली फिल्म 'उंगली' में एक बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी। रेनसिल डिसिल्वा के निर्देशन में बन रही फिल्म में इमरान हाशमी और कंगना रनौत नपे मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

श्रद्धा फिल्म के एक गाने में इमरान के साथ ठुमके लगाती नजर आएंगी। उन्होंने कहा, पता नहीं इसे आईटम गीत कहा जाए या प्रचार गीत, लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि यक एक अनोखी चीज है जो मैं कर रही हूं।

उन्होंने आगे कहा, करन ने मुझे इस गाने का प्रस्ताव दिया और कहा कि तुम्हें इस तरह से पहले किसी ने नहीं देखा होगा। यह बेहद खूबसूरत गीत है। तो मुझे यह सब बहुत दिलचस्प लगा और मैंने हां कर दी। जब मैंने गाना सुना तो और रोमांच से भर गई, यह जुबां पर चढ़ने वाला गाना है। बोस्को-सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने के बोल 'डांस बसंती' हैं।

श्रद्धा से यह पूछे जाने पर कि क्या गाने के बोल फिल्म 'शोल' में हेमा मालिनी के किरदार बसंती से संबंधित हैं, उनहोंने कहा, मुझे लगता है कि असली बसंती से निश्चित तौर पर जुड़ा है। इसमें आधुनिक जमाने का तड़का है। मैं खुद की तुलना हेमा जी वाली बसंती से नहीं कर सकती। वह तो असली बसंती हैं।

Trending news