जब शाहरुख खान ने श्रेयस तलपड़े से ली थी बिजनेस डील पर सलाह, 'ओम शांति ओम' में साथ नजर आए थे दोनों स्टार्स
Advertisement
trendingNow12242672

जब शाहरुख खान ने श्रेयस तलपड़े से ली थी बिजनेस डील पर सलाह, 'ओम शांति ओम' में साथ नजर आए थे दोनों स्टार्स

Shreyas Talpade: श्रेयस तलपड़े ने शाहरुख खान के साथ साल 2007 में आई 'ओम शांति ओम' में साथ काम किया था. इसी फिल्म से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था. हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनसे एक बिजनेस डील पर सलाह ली थी.

जब शाहरुख खान ने श्रेयस तलपड़े से ली थी बिजनेस डील पर सलाह

Shreyas Talpade On Shah Rukh Khan: श्रेयस तलपड़े ने साल 2000 में मराठी फिल्मों और टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा का रुख किया और उनको 'इकबाल' से जबरदस्त पहचान मिली थी. श्रेयस ने अपने करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया और अपने किरदारों से फैंस के बीच अपनी शानदार पहचान बनाई. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'कर्तम भोगतम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी प्रमोशन में एक्टर लगे हुए हैं. 

श्रेयस की ये फिल्म 17 मई, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान श्रेयस तलपड़े ने शाहरुख खान के साथ अपनी साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' को लेकर खुलकर बात की और कई यादों को ताजा भी किया. इसी फिल्म से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था और आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में उनका नाम गिना जाता हैं. इसी बीच श्रेयस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख ने उनसे एक बिजनेस डील पर सलाह ली थी.

जब श्रेयस से सलाह लिया करते थे शाहरुख 

श्रेयस तलपड़े ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, 'मुझे याद है कि हम सब उनकी वैनिटी वैन में साथ में खाना खाते थे. वे हम सभी को अपने साथ ही खाना खाने पर जोर दिया करते थे. तीन प्रोडक्शन हाउस फिल्म को खरीदने की कोशिश कर रहे थे. वे इस बारे में भी हमसे चर्चा किया करते थे. वे बताते थे कि कैसे एक खास प्रोडक्शन हाउस ने इतनी बड़ी रकम ऑफर की है. अगले दिन, वे हमें एक और प्रोडक्शन हाउस के ऑफर के बारे में बताते थे, और मुझसे पूछते थे, 'हमें क्या करना चाहिए?' और मैं कहता था, 'मैं क्या कहूं, आप शाहरुख खान हैं!'

‘मुझे बदनाम किया गया...’ क्या लाइमलाइट में रहने के लिए कृष्णा मुखर्जी ने लगाए आरोप; कुंदन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आखिर में शाहरुख ने चुना ऐसा प्रोडक्शन हाउस

श्रेयस ने बात करते हुए आगे बताया कि कैसे शाहरुख ने प्रोडक्शन हाउस का ऑफर कम डील में स्वीकार कर लिया था, जिससे उनको नुकसान न उठाना पड़े. श्रेयस ने बताया, 'इसलिए मैं यही कहूंगा कि जो सबसे ज़्यादा पैसे दे, उसे ही चुनो...आखिरकार, उन्होंने एक ऐसा प्रोडक्शन हाउस चुना जो ज़्यादा पैसे नहीं दे रहा था. ये बीच का रास्ता था, इसलिए मैंने पूछा, 'शाह, आपने ज्यादा ऑफर क्यों नहीं चुना? और उन्होंने कहा, 'कल अगर कोई डिस्ट्रीब्यूटर मेरी फिल्म से कमाई नहीं करता है, तो ये मेरे लिए नुकसान है'. 

डिस्ट्रीब्यूटर के बारे में सोचते रहे शाहरुख 

श्रेयस ने आगे बात करते हुए बताया, 'मैं चाहता हूं कि मेरा डिस्ट्रीब्यूटर इससे अच्छी कमाई करे. इसलिए ये ठीक है कि मुझे अभी इतना मिलेगा. डिस्ट्रीब्यूटर के लिए कमाना बहुत जरूरी है. अगर मैं सब कुछ ले लूंगा, तो डिस्ट्रीब्यूटर को क्या मिलेगा और ये उनके लिए बहुत बड़ा जोखिम होगा'. श्रेयस ने कहा, 'मैंने शाहरुख से बहुत कुछ सीखा है. जब से मैं उनसे मिला हूं, उन्होंने मुझे ये एहसास कभी नहीं होने दिया कि वे सुपरस्टार हैं. उन्होंने मुझे एक दोस्त की तरह महसूस कराया. फिल्म में वे मेरे दोस्त थे और हम असल जिंदगी में भी दोस्त हैं'. 

Trending news