जब बहन श्वेता बच्चन ने अभिषेक को बताया था ऐश्वर्या राय से बेहतर एक्टर, देखते रह गए थे जूनियर बच्चन
Advertisement

जब बहन श्वेता बच्चन ने अभिषेक को बताया था ऐश्वर्या राय से बेहतर एक्टर, देखते रह गए थे जूनियर बच्चन

Bollywood Throwback: अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा 2019 में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के छठे सीजन में एक साथ नजर आए थे. शो के दौरान रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने श्वेता से पूछा था कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय में से कौन बेहतर एक्टर है? इस पर श्वेता का जवाब सुनकर अभिषेक बच्चन बस देखते रह गए थे.

 

जब 'कॉफी विद करण' में आए थे अभिषेक बच्चन और श्वेता

Bollywood Throwback: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 2019 में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ पहुंचे थे. अब 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) का अभिषेक और श्वेता वाले एपिसोड का एक पुराना क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर श्वेता से पूछते हैं कि कौन बेहतर अभिनेता है? अभिषेक या उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय. इस पर श्वेता बिना पलक झपकाए अपने भाई अभिषेक का नाम लेती हैं. 

इस क्लिप को लोकप्रिय बॉलीवुड सबरेडिट बॉलीब्लाइंड्सएनगॉसिप पर साझा किया गया है. इस वीडियो में करण जौहर को श्वेता बच्चन से रैपिड फायर राउंड के दौरान पूछते हुए देखा सकता है, 'अभिषेक या ऐश्वर्या, आपके अनुसार कौन बेहतर अभिनेता है?' श्वेता बिना एक पल भी सोचे अपने भाई अभिषेक बच्चन का नाम लेती हैं. इस पर अभिषेक बच्चन भी बस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. इस वीडियो में श्वेता के जवाब पर अभिषेक का रिएक्शन भी दिखाया गया है.

फैन्स ने दिया रिएक्शन
इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैन्स ने भी इस पर अपने रिएक्शन दिए. जहां एक तरफ कुछ यूजर्स श्वेता की बातों से सहमत नजर आए तो वहीं कुछ ने इसे गलत बताया. Reddit यूजर्स में से एक ने लिखा, "अभिषेक एक बेहतर अभिनेता हैं, जबकि ऐश्वर्या अपने चरम पर एक बड़ी स्टार थीं". एक दूसरे ने यूजर कहा, "अपने चरम पर, अभिषेक निश्चित रूप से बेहतर हैं. 'युवा' और 'सरकार' इस बात को साबित करने के लिए पर्याप्त हैं.'' वहीं, कुछ यूजर्स ने श्वेता बच्चन की यह कहकर आलोचना की है कि वह कोई एक्टर नहीं हैं तो उन्हें 'कॉफी विद करण' में क्यों बुलाया गया है. यूजर ने लिखा, ''वह काउच पर बैठने के लिए कैसे योग्य है? क्या यह उन लोगों के लिए नहीं है, जिनका वास्तव में फिल्मों से कुछ लेना-देना है यानी उन्हें बनाना या उनमें शामिल होना? हुंह?''

Abhishek is just as shocked as the rest of us
byu/Rheallygirl inBollyBlindsNGossip

2007 में हुई थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी
बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी और दोनों के एक 12 साल की बेटी आराध्या है. मीडिया में अक्सर ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की, ऐश्वर्या और उनकी सास जया की, ऐश्वर्या और उनकी ननद श्वेता के बीच अनबन अफवाहें उड़ती रहती हैं. लेकिन हर बार यह परिवार एक साथ आकर इन सब अफवाहों पर ताला लगा देता है.

वर्कफ्रंट पर अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन को अंतिम बार स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' में देखा गया था, जो पिछले साल आई थी. जबकि ऐश्वर्या राय अंतिम बार ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म 'Ponniyan Selvan 2' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी. ऐश्वर्या राय बच्चन एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से हिंदी और तमिल सहित पांच भाषाओं में तकरीबन 48 फिल्मों में काम किया है.

Trending news