‘आशिकी 3’ के लिए सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी उपयुक्त है : मुकेश भट्ट
Advertisement

‘आशिकी 3’ के लिए सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी उपयुक्त है : मुकेश भट्ट

निर्माता मुकेश भट्ट का कहना है कि ‘आशिकी’ कड़ी की तीसरी फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की जोड़ी को साइन किया गया है, क्योंकि फिल्म के लिए यह जोड़ी बिल्कुल उपयुक्त है। ‘आशिकी 3’ सिद्धार्थ और आलिया की तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ में साथ काम कर चुके हैं।

‘आशिकी 3’ के लिए सिद्धार्थ और आलिया की जोड़ी उपयुक्त है : मुकेश भट्ट

मुंबई: निर्माता मुकेश भट्ट का कहना है कि ‘आशिकी’ कड़ी की तीसरी फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की जोड़ी को साइन किया गया है, क्योंकि फिल्म के लिए यह जोड़ी बिल्कुल उपयुक्त है। ‘आशिकी 3’ सिद्धार्थ और आलिया की तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ में साथ काम कर चुके हैं।

भट्ट ने बताया, ‘हां, यह सच है। हमने इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ और आलिया को साइन किया है। इस भूमिका के लिए दोनों बिल्कुल उपयुक्त हैं। जब भी हम फिल्म बनाते हैं तो उसके लिए उपयुक्त कलाकार का चयन करना चाहते हैं और इस फिल्म के लिए ये दोनों ही उपयुक्त हैं।’ संगीतमय-रोमांटिक पृष्ठभूमि की इस फिल्म की पहली कड़ी 1990 में रिलीज हुई थी, जो उस समय की सबसे हिट फिल्म थी। मोहित सूरी निर्देशित इसकी सीक्वल ‘आशिकी 2’ 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया था।

अब सूरी इस सफल फिल्म की तीसरी कड़ी बनाने के लिए तैयार हैं। यह पूछे जाने पर कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, भट्ट ने बताया, ‘फिलहाल हम कलाकारों की तारीख और अन्य जानकारियां लेने की प्रक्रिया में हैं। फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, इस पर जल्द ही फैसला होगा।’

Trending news