केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने ली सैफ अली खान के साथ सेल्‍फी, याद किया 23 साल पुराना किस्‍सा
Advertisement
trendingNow1479176

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने ली सैफ अली खान के साथ सेल्‍फी, याद किया 23 साल पुराना किस्‍सा

स्‍मृति ईरानी एकता कपूर के सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' में लीड एक्‍ट्रेस तुलसी के किरदार में नजर आई थीं. इस रोल में स्‍मृति को इतना पसंद किया गया कि वह घर-घर में चर्चित हो गई थीं.

फोटो साभार @smritiiraniofficial/Instagram

नई दिल्‍ली: केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी अब भारतीय राजनीति का एक बड़ा नाम हैं. लेकिन आज भी उन्‍हें उनके कई फैंस उन्‍हें तुलसी विरानी के नाम से जानते हैं. लगभग दो दशक पहले दिल्‍ली की स्‍मृति ईरानी मुंबई में फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपनी किस्‍मत आजमाने पहुंची थीं. उस समय एक्‍टर सैफ अली खान ने कुछ ऐसी सलाह दी थी, जिसे वह आज भी याद करती हैं. इसका खुलासा खुद स्‍मृति ईरानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर किया है.

कपड़ा मंत्री स्‍मृति ईरानी हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में पहुंची थीं. यहां उनकी मुलाकात सैफ अली खान से हुई, जिनके साथ उन्‍होंने एक सेल्‍फी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. स्‍मृति ईरानी 1995 में मुंबई आई थीं. तब सैफ अली खान ने इंडस्‍ट्री में बने रहने से जुड़े कुछ टिप्‍स दिए थे. इसी बात का जिक्र करते हुए स्‍मृति ईरानी ने लिखा, '23 साल पहले दिल्‍ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्‍टार ने बताया था कि मुंबई में कैसे पांव जमाने हैं. कुछ ऐसी टिप्‍स जो आपको अपने सपने पूरा करने में मदद करें. लेकिन शायद ही वह जानते थे कि यह नौसिखिया एक दिन जम्‍बो जैट बन जाएगी. इन यादों के लिए शुक्रिया.'

बता दें कि स्‍मृति ईरानी एकता कपूर के सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' में लीड एक्‍ट्रेस तुलसी के किरदार में नजर आई थीं. इस रोल में स्‍मृति को इतना पसंद किया गया कि वह घर-घर में चर्चित हो गई थीं. टीवी की दुनिया के बाद उन्‍होंन राजनीति की रुख किया और बीजेपी की सदस्‍य बन गईं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news