सोहा अली खान ने बताया किस वजह से तैमूर और इनाया को एक साथ नहीं छोड़ते अकेले
Advertisement
trendingNow1366639

सोहा अली खान ने बताया किस वजह से तैमूर और इनाया को एक साथ नहीं छोड़ते अकेले

सोहा अली खान ने कहा, तैमूर इस वक्त ऐसी उम्र में है जहां वह सब चीजे देखना चाहता है और वह बड़ा हो रहा है

तैमूर और सोहा के रिश्ते पर सोहा ने की बात (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर सैफ अली खान, नन्हें तैमूर और इनाया को अकेले एक साथ छोड़ने से डरते हैं. सोहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया. सोहा ने इंटरव्यू के दौरान तैमूर और इनाया को लेकर बात की और दोनों के रिश्ते के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि तैमूर और इनाया दोनों ही अभी काफी छोटे हैं लेकिन फिर भी तैमूर इनाया से थोड़ा बड़ा है और इस वजह से हम दोनों को एक साथ अकेले नहीं छोड़ते. 

  1. सोहा ने कहा दोनों अभी बहुत छोटे हैं.
  2. तैमूर अब चीजें पकड़ने लगा है.
  3. इस वजह से दोनों को दूर रखते हैं.

इनाया और तैमूर के साथ होने पर डर जाते हैं सैफ
सोहा अली खान ने कहा, तैमूर इस वक्त ऐसी उम्र में है जहां वह सब चीजे देखना चाहता है और वह बड़ा हो रहा है तो अब वह किसी भी चीज को पकड़ लेता है और कुछ चीजों को फेकता भी है लेकिन इनाया अभी काफी छोटी है और इस वजह से हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब न आए. उन्होंने आगे कहा, खासकर भाई (सैफ) काफी डर जाते हैं जब तैमूर इनाया के काफी करीब आने की कोशिश करता है. 

fallback

दोनों की उम्र है कुछ महीनों का अंतर
सोहा ने आगे कहा, तैमूर और इनाया दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है और तैमूर को देख कर इनाया की परवरिश करने में थोड़ी आसानी होती है. भाई और करीना दोनों कुणाल खेमू और मेरी मदद करते हैं और हमें बताते रहते हैं कि हमें इनाया का किस तरह से ध्यान रखना चाहिए. उन्होंने कहा, भाई और मेरी उम्र में 8 साल का अंतर है लेकिन तैमूर और इनाया के बीच सिर्फ एक साल का अंतर है और मुझे उम्मीद है कि दोनों एक साथ बढ़े हों और एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बने. तैमूर, इनाया से बड़े है और इस वजह से वह इनाया के लिए प्रोटेक्टिव भी होंगे. बता दें, तैंमूर को करीना कपूर ने 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था. वहीं सोहा 29 सिंतबर 2017 को मां बनीं थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news