सोनाक्षी सिन्हा को तीसरी बार मिला ‘गोल्डन केला अवार्ड’
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा को तीसरी बार मिला ‘गोल्डन केला अवार्ड’

सोनाक्षी सिन्हा को 7वें गोल्डन केला अवार्डस के दौरान शनिवार को सबसे खराब अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। ‘एक्शन जैक्सन’, ‘लिंगा’ और ‘हॉलीडे’ में सोनाक्षी के अभिनय को देखते हुए उन्हें यह पुरस्कार दिया गया है।

सोनाक्षी सिन्हा को तीसरी बार मिला ‘गोल्डन केला अवार्ड’

नई दिल्ली : सोनाक्षी सिन्हा को 7वें गोल्डन केला अवार्डस के दौरान शनिवार को सबसे खराब अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। ‘एक्शन जैक्सन’, ‘लिंगा’ और ‘हॉलीडे’ में सोनाक्षी के अभिनय को देखते हुए उन्हें यह पुरस्कार दिया गया है।

‘गोल्डन केला अवार्ड’ ‘गोल्डन रास्पबेरी अवार्ड’ का भारतीय संस्करण है और यह बॉलीवुड के सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को मजाकिया अंदाज में पुरस्कृत करता है।

27 वर्षीय सोनाक्षी ने कटरीना कैफ, सोनम कपूर, तमन्ना भाटिया और जैकलीन फर्नार्डिस को पीछे छोड़ते हुए इस साल ‘गोल्डन केला अवार्ड’ जीता। पिछले वर्ष ‘आर..राजकुमार के लिए’ जबकि 2013 में सभी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए सोनाक्षी ने यह पुरस्कार पाया था।

अर्जुन कपूर को ‘गुंडे’ और अन्य सभी अभिनय के लिए सबसे खराब पुरुष अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘‘हमशकल्स’’ को सबसे खराब फिल्म और ‘एक्शन जैक्सन’ के लिए प्रभु देवा को सबसे खराब निर्देशक का पुरस्कार दिया गया।

टाइगर श्राफ को उनकी फिल्म ‘हीरोपंती’ के लिए सबसे खराब नवोदित अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। संगीतकार यो यो हनी सिंह को ‘बस कीजिए बहुत हो गया’ पुरस्कार के लिए चुना गया जबकि ‘यारियां’ फिल्म के उनके गीत ‘ब्लू है पानी पानी’ को सबसे बेकार गीत चुना गया।

रितिक रोशन की फिल्म ‘बैंग बैंग’ को ‘आरजीवी की आग’ अवार्ड के लिए चुना गया जो सबसे खराब रीमेक..सीक्वल को दिया जाता है। गोल्डन केला अवार्ड के संस्थापक जतिन वर्मा का कहना है, ‘‘इन पुरस्कारों के जरिए हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं। हम यही आशा करते हैं कि पुरस्कार पाने वाले इसे अच्छी भावना के साथ लेंगे और प्रशंसकों के लिए बेहतर काम करेंगे।’’

Trending news