शाहरुख खान की फिल्म में ऑफर हुआ था ग्रे कैरेक्टर, लेकिन बना 'मजाकिया'; पछताईं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12213543

शाहरुख खान की फिल्म में ऑफर हुआ था ग्रे कैरेक्टर, लेकिन बना 'मजाकिया'; पछताईं एक्ट्रेस

Sonali Bendre Movies: सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'डुप्लीकेट' में ग्रे कैरेक्टर ऑफर हुआ था. लेकिन बाद में यह कैरिकेचर में बदल गया. 

सोनाली बेंद्रे

Sonali Bendre Duplicate Movie: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के सीजन 2 के लिए खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. 'द ब्रोकन न्यूज 2' के प्रमोशन में बिजी चल रहीं सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने साल 1998 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'डुप्लीकेट' में अपने किरदार को लेकर बात की है. सोनाली का कहना है कि उन्हें ऑफर तो ग्रे कैरेक्टर हुआ था लेकिन बाद में यह 'कैरिकेचर' बनकर रह गया. 

क्या डुप्लीकेट करके पछताईं सोनाली बेंद्रे?

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre Movies) ने हाल ही में इंडियाटुडे.इन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि कोई ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसने उनके करियर पर प्रभाव डाला. सवाल के जवाब में सोनाली बेंद्रे ने कहा-  'उस समय मैं एक फिल्म कर रही थी, जिसका नाम डुप्लीकेट था. जहां मुझे एक ग्रे कैरेक्टर के लिए अप्रोच किया गया था. वह किरदार निभाना मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग और चैलेंजिंग था.' सोनाली ने साथ ही कहा- 'मैंने उस किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी और उसी के अनुसार शूटिंग भी शुरू की थी, लेकिन धीरे-धीरे जैसे चीजें आगे बढ़ें, मुझे लगा मैं एक कैरिकेचर बन गई हूं और यह असल में ग्रे कैरेक्टर नहीं है, जो मुझे निभाना चाहिए था.'  

रेखा की फिल्म, रोमांटिक सीन हो रहा था शूट...लोगों ने निकाल ली बंदूकें; मची अफरातफरी

स्टोरी ट्रैक से गई थी उतर!

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre Interview) ने इंटरव्यू में कहा- 'जब भी कोई डुप्लीकेट का गाना बजता है और लोग फिल्म का जिक्र करते हैं. तो मुझे सबसे ज्यादा याद आता है कि कैसे कोई कहानी पटरी से उतरती है और कैसे आप किसी चीज की शुरूआत करते हैं और वह कहां चली जाती है.' सोनाली ने साथ ही कहा- 'यह मेरे लिए बहुत बड़ी सीख थी. जैसे-जैसे समय बीतता है आप सोचने लगते हैं कि क्या मैंने किसी चीज की गलत समझा था या इसका दूसरा तरीका था. लेकिन जब आप आगे बढ़ते हैं, तो कई बार पे-चेक के लिए कुछ चीजें करते हैं. लेकिन मेरी दूसरी पारी में, मैं स्लॉट या बॉक्स नहीं करना चाहती. और ऐसे किरदार करना चाहती हूं जो स्टीरियोटाइप को तोड़े. 

17-17 रुपए जोड़ मिली 51 रुपए फीस, 3 प्रोड्यूसरों वाली थी 'ही-मैन' की पहली फिल्म; दिलचस्प है किस्सा
सुपरहिट गाना होना था शूट, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस...बिग बी से नहीं हुआ बर्दाश तो बीच में रुकवाई शूटिंग!

Trending news