VIDEO: पहली बार बहन जाह्नवी और खुशी पर उमड़ता दिखा अर्जुन कपूर का प्यार
Advertisement

VIDEO: पहली बार बहन जाह्नवी और खुशी पर उमड़ता दिखा अर्जुन कपूर का प्यार

ऐसा पहली बार हुआ जब अर्जुन कपूर, बहन जाह्नवी और खुशी के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दिए. यहां उन्होंने अपनी बहन अंशुला, जाह्नवी और खुशी के साथ पोज दिया. 

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने शादी के बाद मंगलवार रात को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था. इस मौके पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां दोनों को शुभकामनाएं देने के लिए पहुंची और जम कर मस्ती की. इस दौरान पूरा कपूर खानदान भी साथ में जश्न मनाता हुआ दिखा. हालांकि, ऐसा पहली बार हुआ जब अर्जुन कपूर, बहन जाह्नवी और खुशी के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दिए. यहां उन्होंने अपनी बहन अंशुला, जाह्नवी और खुशी के साथ पोज दिया. 

गौरतलब है कि, श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर हर मौके पर अपने पिता बोनी के साथ खड़े रहे थे. जिसके बाद से कई बार बोनी कपूर को उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ डिनर के लिए अर्जुन कपूर के घर पर भी स्पॉट किया गया. 

 

#arjunkapoor with 3 sisters#sonamkapoorreception

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

fallback
(फोटो साभार- योगेन शाह)

 

 

Boney kapoor with son arjun kapoor and 3 daughters #sonamkapoorreception

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

गौरतलब है कि यह कपूर फैमिली की इस पीढ़ी की पहली शादी थी. सोनम कपूर सभी बहन भाइयों में सबसे बड़ी हैं और उनकी शादी के मौके पर पूरी कपूर फैमिली काफी खुश नजर आई. खासकर सोनम के पिता अनिल कपूर. अनिल कपूर सोनम के रिसेप्शन में भी खूब डांस करते हुए और जश्न मनाते हुए दिखाई दिए. सोनम कपूर और आनंद की शादी आनंद कारज के मुताबिक मंगलवार को दिन में हुई थी. जिसके बाद मुंबई के द लीला में दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news