12 रुपये देने वाले युवक से मिले सिंगर सोनू निगम, देखें VIDEO
Advertisement

12 रुपये देने वाले युवक से मिले सिंगर सोनू निगम, देखें VIDEO

बॉलीवुड गायक सोनू निगम का बीते सप्ताह एक बेघर बुजुर्ग के रूप में सड़कों पर गाना गाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में निगम को गरीब समझकर नाश्ता करने के लिए 12 रुपये देने वाले युवक से सोनू ने मिलने की इच्छा जताई थी। अब एक अन्य वीडियो में उस युवक को ढूंढ लिया गया है और उसकी मुलाकात निगम से करवायी गई है।

12 रुपये देने वाले युवक से मिले सिंगर सोनू निगम, देखें VIDEO

नई दिल्ली : बॉलीवुड गायक सोनू निगम का बीते सप्ताह एक बेघर बुजुर्ग के रूप में सड़कों पर गाना गाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में निगम को गरीब समझकर नाश्ता करने के लिए 12 रुपये देने वाले युवक से सोनू ने मिलने की इच्छा जताई थी। अब एक अन्य वीडियो में उस युवक को ढूंढ लिया गया है और उसकी मुलाकात निगम से करवायी गई है।

गौरतलब है कि यूट्यूब चैनल ‘बीइंग इंडियन’ के ‘द रोडसाइड उस्ताद’ वीडियो के लिए निगम ने एक बेघर भिखारी जैसे दिखने वाले बुजुर्ग का रूप धरा था जिसका वीडियो बीते सप्ताह काफी हिट रहा था। ‘बीइंग इंडियन’ द्वारा कल जारी किए गए एक वीडियो में निगम अपने आने वाले गाने ‘क्रेजी दिल मेरा’ के लिए फेसबुक पर दर्शकों के साथ लाइव चैट कर रहे हैं। इसी चैट के दौरान निगम को 12 रुपये देने वाले शहबाज़ अली सैयद उनके घर में प्रवेश करते हैं और आते ही सबसे पहले उनको जोर से गले लगा लेते हैं क्योंकि खुद सैयद के लिए भी यह एक अनोखा उपहार है, जिसके बारे में उन्हें पहले से नहीं बताया गया था। वीडियो में सैयद कहते हैं, ‘ मैं आपके (निगम के) साथ एक सेल्फी लेना चाहता था इसलिए दोबारा वहां गया, लेकिन आप वहां नहीं थे। बाद में वीडियो में आपने जिस तरह से मेरी तारीफ की उसने मुझे अभिभूत कर दिया। मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी जी ली।’

सोनू निगम ने सैयद से इस वीडियो के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी पिछली कंपनी की एक सहकर्मी ने उन्हें इस बारे में बताया। बाद में उनकी बहन ने भी उन्हें इसके बारे में बताया। निगम ने सैयद को उनके दिए 12 रुपये भी दिखाए, जो उन्होंने फ्रेम कराकर रखे हैं। हालांकि सैयद का कहना है कि उन्होंने तो भूखे गायक को कुछ खाने के लिए 12 रूपए दिए थे और उन्हें कतई अंदाजा नहीं था कि वह कोई बहुत बड़ा काम करने जा रहे हैं इसलिए उन्होंने इसका जिक्र भी किसी से नहीं किया।

 

वीडियो में निगम ने सैयद के परिवार की जानकारी भी ली और सैयद ने बताया कि उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। गौरतलब है कि इस वीडियो में निगम एक पेड़ के नीचे बैठकर गा रहे हैं तो एक युवक उनके पास आता है और उनका गाना रिकॉर्ड करने की बात करता है। उसके बाद वह निगम से पूछता है, ‘आपने नाश्ता किया अंकल।’ और इसी के साथ वह उनसे हाथ मिलाते हुए उनके हाथ में 12 रुपये रख देता है। बाद में इस वीडियो में निगम ने इस संबंध में अपना अनुभव भी साझा किया और उस युवक से मिलने की इच्छा जताई और उसके द्वारा दिए 12 रुपयों को फ्रेम कराकर रख लिया।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

Trending news