श्रीदेवी की वजह से मैंने बनाई दूसरी फिल्म: गौरी शिंदे
Advertisement
trendingNow1291928

श्रीदेवी की वजह से मैंने बनाई दूसरी फिल्म: गौरी शिंदे

फिल्मकार गौरी शिंदे का कहना है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की वजह से वह अपनी दूसरी फिल्म बना पाई हैं। गौरी ने वर्ष 2012 की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के जरिए शानदार तरीके से फिल्म निर्देशन में अपना पहला कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी को मुख्य भूमिका में लिया था। गौरी ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

श्रीदेवी की वजह से मैंने बनाई दूसरी फिल्म: गौरी शिंदे

मुंबई: फिल्मकार गौरी शिंदे का कहना है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की वजह से वह अपनी दूसरी फिल्म बना पाई हैं। गौरी ने वर्ष 2012 की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के जरिए शानदार तरीके से फिल्म निर्देशन में अपना पहला कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी को मुख्य भूमिका में लिया था। गौरी ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

गौरी ने कहा कि श्रीदेवी ने ही उन्हें खुद पर यकीन करना सिखाया। गौरी ने ट्वीट किया, ‘आप हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगी। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है श्रीदेवी बोनी कपूर। आपने मुझे खुद में यकीन कराया और आपकी वजह से ही मैंने अपनी दूसरी फिल्म बनाई। शुक्रिया।’ फिल्म ‘सदमा’ की स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी ने गौरी को उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

श्रीदेवी ने लिखा, ‘बहुत-बहुत शुक्रिया गौरी कि आपने मुझे मेरे बारे में एक बार फिर अच्छा महसूस कराया। मुझे यकीन है कि आपकी दूसरी फिल्म पहली से अच्छी होगी। ऑल द बेस्ट।’ गौरी की आगामी फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। इस फिल्म में शाहरूख खान एक अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। इसकी शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू हुई थी। इसका निर्माण शाहरूख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, करण जौहर के धर्मा एंड होप प्रोडक्शन्स द्वारा किया गया है।

Trending news