Entertainment News: सुशांत सिंह ऐसे पढ़ते थे अपने फैंस के कमेंट्स, इस VIDEO में है और भी बहुत कुछ
Advertisement

Entertainment News: सुशांत सिंह ऐसे पढ़ते थे अपने फैंस के कमेंट्स, इस VIDEO में है और भी बहुत कुछ

इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह अपने फैंस के दिलों में आज भी बसे हुए हैं. सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में पिछले महीने 14 जून को फांसी लगातार अपनी जान दे दी थी. सुशांत के अचानक निधन हो जाने से न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके फैंस और बॉलीवुड जगत के भी कई दिग्गज अब तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी याद में कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच सुशांत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

  1. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
  3. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है 'दिल बेचारा'

दरअसल, इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'माई फोरएवर स्टार'. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रियल लाइफ में वह कैसे थे. वीडियो में उनकी जिंदगी से जुड़ी की कई पहलुओं को देख आप की आंखें नम हो जाएंगी. तो आप भी देखिए सुशांत का यह वीडियो, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

बता दें, रविवार को ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का तीसरा गाना 'खुलके जीने का (Khulke Jeene Ka)' रिलीज हुआ. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 67 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है, जबकि 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया गया है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news