‘आप सही होते हैं, हमेशा एक्टर ही गलत होता है’, विवाद के बाद ये कहते हुए Taapsee Pannu ने जोड़े पैपराजी से हाथ! जानें क्यों हुई बहस
Advertisement
trendingNow11294541

‘आप सही होते हैं, हमेशा एक्टर ही गलत होता है’, विवाद के बाद ये कहते हुए Taapsee Pannu ने जोड़े पैपराजी से हाथ! जानें क्यों हुई बहस

Taapsee Pannu argument with Paparazzi: अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन के दौरान तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच गर्मा गर्म बहस देखने को मिली. वहीं इस दौरान तापसी ने फोटोग्राफर्स के सामने हाथ जोड़ते हुए कमेंट किया कि हमेशा गलती एक्टर्स की ही होती है. चलिए बताते हैं कि आखिर बहस की नौबत आई ही क्यों.   

फोटो - सोशल मीडिया

Taapsee Pannu fight with Paparazzi: जब से पैपराजी के कल्चन ने इंडिया में पैर पसारा है सेलेब्स की प्राइवेट लाइफ काफी डिस्टर्ब हो गई हैं और शायद इसी वजह से अक्सर फोटोग्राफर्स और स्टार्स के बीच बहसबाजी देखने को मिल जाती है. इस बार ये नजारा देखने को मिला तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फोटोग्राफर्स के बीच. हालांकि यहां मामला प्राइवेसी से जुड़ा नहीं था. लेकिन जिस तरह से पैपराजी ने तापसी को तेवर दिखाए वो एक्ट्रेस को रास हीं आए और उन्होंने इसका विरोध भी किया लिहाजा एक गर्मागर्म बहस पैपराजी और एक्ट्रेस के बीच देखने को मिली.

  1. तापसी पन्नू की पैपराजी से बहस
  2. बोलीं- मुझसे तमीज से बात करो

मुझसे तमीज से बात कीजिए-तापसी
इन दिनो तापसी पन्नू अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. लिहाजा इसी सिलसिले में वो एक होटल में पहुंचीं जहां उनकी तस्वीरें खींचने के लिए फोटोग्राफर्स उनके आगे आगे चलने लगे. वो तापसी को रुकने के लिए कहते रहे लेकिन तापसी नहीं रुकीं. वहीं जब वो रुकीं तो उन्होंने पैपराजी को तमीज से बात करने की सलाह दी और कहां ‘आप मुझे डांट क्यों रहे हो.’ वहीं ये सुनकर फोटोग्राफर्स भी सफाई देने लगते हैं कि उन्होंने तमीज से ही बात की है और वो एक्ट्रेस का 4.30 बजे से वेट कर रहे हैं. इस पर तापसी कहती हैं कि वो उसी टाइम पर आई हैं जिस पर उन्हें कहा गया था और साथ ही उन्होंने तमीज से बात करने की नसीहत दी. तभी परेशान होकर तापसी ने पैपराजी से हाथ जोड़ लिए और कहा कि आप लोग ही हमेशा सही होते हैं एक्टर्स गलत. 

दोबारा में नजर आएंगीं तापसी पन्नू 
तापसी की दोबारा 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं फिलहाल एक्ट्रेस इसी का प्रमोशन करती दिख रही हैं. तापसी काफी बिंदास हैं जो खुलकर अपनी बात कहने में यकीन रखती हैं. पिछले कुछ सालों में तापसी अलग तरह के किरदारों से अपनी खास पहचान बॉलीवुड में बना चुकी हैं.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news