3 साल बाद Box Office पर छाए अजय देवगन, पहले ही दिन 'बादशाहो' ने बटोरे करोड़ों
Advertisement

3 साल बाद Box Office पर छाए अजय देवगन, पहले ही दिन 'बादशाहो' ने बटोरे करोड़ों

शुक्रवार को रिलीज हुई 'बादशाहो' पहले दिन बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही.

दर्शकों ने 'बादशाहो' को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. दर्शकों ने 'बादशाहो' को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई 'बादशाहो' पहले दिन बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही. यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग हासिल की. बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 'बादशाहो' ने पहले दिन 12.03 करोड़ की कमाई की है और वीकेंड में फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

  1. 'बादशाहो' ने पहले दिन 12.03 करोड़ की कमाई की है.
  2. 'शुभ मंगल सावधान' ने पहले दिन 2.71 करोड़ की कमाई की.
  3. तीन साल में अजय देवगन बॉक्स ऑफिस पर छा गए हैं. 

यह भी पढ़ें- रोमांस और रोमांच से भरी फिल्म है 'बादशाहो', देखें या नहीं जानने के लिए पढ़ें REVIEW

मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की कहानी आपातकाल के दौर की दिखाई गई है. वहीं, 'बादशाहो' के साथ फिल्म निर्देशक आरएस प्रसन्ना की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' रिलीज हुई है. इसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू 'शुभ मंगल सावधान'- बोल्ड टॉपिक पर दमदार एक्टिंग

रिलीज के पहले तो 'शुभ मंगल सावधान' का मुकाबला 'बादशाहो' से बताया जा रहा था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई से यह साफ हो गया कि अभी तो सिर्फ 'बादशाहो' का बोलबाला रहेगा. बता दें, 'शुभ मंगल सावधान' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन महज 2.71 करोड़ की कमाई की है, जो 'बादशाहो' से 9.32 करोड़ कम है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news