The Kerala Story: द केरल स्टोरी के डायरेक्टर ने बॉलीवुड पर लगाया यह गंभीर आरोप, सोच में पड़ जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow11752528

The Kerala Story: द केरल स्टोरी के डायरेक्टर ने बॉलीवुड पर लगाया यह गंभीर आरोप, सोच में पड़ जाएंगे आप

The Kerala Story Success: कुछ समय पहले तक कहा जाता था कि बॉलीवुड एक परिवार है. लेकिन बीते बरसों में साफ हो गया है कि ऐसा नहीं है. बस, यहां सिर्फ कुछ परिवारों का कब्जा है. बॉलीवुड के अंदरूनी टकराव और षड्यंत्र सामने आने लगे हैं. द केरल स्टोरी के निर्देशक ने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगाया है...

The Kerala Story: द केरल स्टोरी के डायरेक्टर ने बॉलीवुड पर लगाया यह गंभीर आरोप, सोच में पड़ जाएंगे आप

The Kerala Story OTT: इस बात में किसी को भी रत्ती भर संदेह नहीं सकता कि द केरल स्टोरी (The Kerala Story) इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. लेकिन क्या इसकी सफलता ने बॉलीवुड के दिग्गजों को जलन से भर दिया हैॽ अगर फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की मानें तो कुछ ऐसा ही हो रहा है. यह बात तो साफ हो चुकी है कि खुद को एक परिवार बताने वाली इस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अंदर एकता नहीं है और लोग दूसरों की सफलता से खूब जलते हैं. क्या इसी सफलता की वजह से द केरल स्टोरी को निशाना बनाया जा रहा हैॽ मामला यह है कि इतनी बड़ी हिट होने के बावजूद अभी तक फिल्म को किसी ओटीटी (The Kerala Story OTT) प्लेटफॉर्म ने अभी तक नहीं खरीदा है.

क्यों दी जा रही सजा
बीते कुछ समय से यह चर्चाएं थीं कि द केरल स्टोरी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. इस बीच सुदीप्तो सेन ने मीडिया में यह कह कर सबको चौंका दिया कि हमें अभी तक द केरल स्टोरी की रिलीज के लिए किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म से उपयुक्त प्रस्ताव नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि द केरल स्टोरी के किसी ओटीटी पर रिलीज होने की तमाम खबरें अफवाह हैं. सच यह है कि हम अब भी देश के प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक से अच्छे ऑफर का इंतजार कर रहे हैं. मगर अभी तक ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं मिला है जिस पर विचार कर सकें. लेकिन इसके बाद जो सुदीप्तो ने कहा, वह हैरान करता है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री हमारे खिलाफ एकजुट होकर षड्यंत्र रच रही है. हमें सजा दी जा रही है.

नाराज हैं लोग
इस षड्यंत्र के पीछे क्या कारण हो सकता है? इस पर सुदीप्तो ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर हमारी बड़ी सफलता ने बॉलीवुड के तमाम गुटों को नाराज कर दिया है. उन्होंने संदेह जताया है कि इस एंटरटनेंट इंडस्ट्री के एक वर्ग ने उनकी बड़ी सफलता के नाराज होकर, उन्हें सजा देने के लिए अन्य लोगों के साथ हाथ मिला लिए हैं. जानकारों का मानान है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने कंटेंट की क्वालिटी पर भले ही ध्यान न दे रहें हों, लेकिन वे राजनीतिक मामलों से बचना चाहते हैं. केरल स्टोरी पर लगातार सरकार समर्थित फिल्म होने का आरोप लगा है. मगर गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म को लोगों ने खूब देखा है और बॉक्स ऑफिस पर इसने 240 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

 

 

Trending news