पहले ही वीकेंड पर आलिया भट्ट की 'राजी' ने Box Office पर किया कमाल, बनाया यह रिकॉर्ड
Advertisement

पहले ही वीकेंड पर आलिया भट्ट की 'राजी' ने Box Office पर किया कमाल, बनाया यह रिकॉर्ड

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी. अपने ट्वीट में उन्होंने इस साल की टॉप 5 बेस्ट फर्स्ट वीकेंड फिल्मों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट की राजी को पांचवा स्थान मिला है.

2018 की टॉप 5 ऑपनिंग फिल्मों में शामिल हुई 'राजी'.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'राजी' को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने एक जासूस की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है और फिल्म में आलिया की एक्टिंग को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. जिसके बाद फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही अपने नाम एक रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया है. दरअसल, आलिया भट्ट की राजी 2018 की टॉप 5 फिल्मों में शामिल हो गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी. अपने ट्वीट में उन्होंने इस साल की टॉप 5 ऑपनिंग वीकेंड फिल्मों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट की राजी को पांचवा स्थान मिला है. बता दें, फिल्म ने रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया और 14.11 करोड़ कमाए. इसके साथ ही अगर फिल्म की तीन दिन के कमाई के आंकड़े मिलाए जांए तो फिल्म ने अब तक कुल 32.94 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

बता दें, इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नॉवल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है और फिल्म में आलिया ने सहमत नाम की कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाई है. फिल्म में आलिया भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती हैं. फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है और कहानी आलिया भट्ट के इर्द गिर्द घूमती है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है. मेघना ने फिल्म को बखूबी निर्देशित किया है और कहानी को काफी अच्छे से पेश किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news